scriptरफ्तार से ‘हिट’ हो रही जयपुर की यातायात पुलिस | accident in jaipur : hit and run | Patrika News
जयपुर

रफ्तार से ‘हिट’ हो रही जयपुर की यातायात पुलिस

accident in jaipur : रफ्तार से ‘हिट’ हो रही जयपुर की यातायात पुलिस

जयपुरNov 15, 2019 / 12:01 pm

RAJESH MEENA

accident

रफ्तार से ‘हिट’ हो रही जयपुर की यातायात पुलिस


accident in jaipur : जयपुर। शहर में एक बार फिर हिट एण्ड रन ( hit and run )का मामला सामने आया है। देर रात इमली फाटक के पास तेज रफ्तार वाहन ने राहगीर को कुचल दिया। मामले की जांच सड़क दुर्घटना ( accident )अनुसंधान इकाई साउथ कर रही है।
इससे पहले पिछले सप्ताह में न्यू सांगानेर रोड पर तेज रफ्तार वाहन ने मां-बेटे को कुचल दिया था। इसमें बेटे की मौत हो गई थी जबकि मां का अस्पताल में उपचार जारी है। फिलहाल इस हादसे में वाहन चालक का पुलिस पता नहीं लगा पाई है। ( rajasthan news )
पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े नौ बजे किसी ने पुलिस को सूचना कि चित्रकूट नगर इमली फाटक के पास एक युवक का शव लहुलुहान हालत में पड़ा है। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उसे सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की उम्र करीब तीस से ३५ साल के बीच है। मृतक की पहचान के लिए पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। हादसा कर फरार हुए वाहन चालक की तलाश में पुलिस घटना स्थल व उसके आस-पास के मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।
तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी को टक्कर मारी, महिला की मौत

जयपुर। मुरलीपुरा थाना इलाके में आज सुबह एक तेज रफ्तार ट्रेलर ( truck accident in jaipur )ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया है।
हादसे के बाद एक्सप्रेस हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब आधा घंटे में यातायात को सुचारू किया।( Rajasthan Police )


पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब ग्यारह बजे एक ट्रेलर ने आगे चल रही स्कूटी को टक्कर मार दी है। इससे स्कूटी सवार महिला उछल कर सड़क पर आ गिरी और ट्रेलर उसे कुचलता हुआ आगे निकल गया। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी व ट्रेलर को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया है। महिला के पास मिले मोबाइल के आधार पर उसका नाम पूजा सामने आया है। हादसा एक्सप्रेस हाइवे पर चौदह नम्बर पुलिया के पास हुआ है।

Home / Jaipur / रफ्तार से ‘हिट’ हो रही जयपुर की यातायात पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो