scriptहाइवे पार करते समय हुआ ऐसा.. | Accident in pali | Patrika News
जयपुर

हाइवे पार करते समय हुआ ऐसा..

पाली में दर्दनाक हादसा सामने आया है। यह दर्दनाक हादसा दिल दहला देने वाला है। क्योंकि— जिसने भी यह हादसा देखा या सुना, उसका दिल पसीज गया और वह अपने आंसूओं को नहीं रोक सका। मामला पाली जिले के सेंदड़ा इलाके का है। जहां मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ। ब्यावर—पिंडवाड़ा हाइवे स्थित लालपुरा के समीप हादसा हुआ। जिसमें एक स्कूली छात्रा को ट्रक ने रौंद डाला। जिससे बालिका की मौत हो गई।

जयपुरOct 16, 2019 / 08:06 pm

manish chaturvedi

Accident in pali

Accident in pali

राजस्थान के पाली में दर्दनाक हादसा सामने आया है। यह दर्दनाक हादसा दिल दहला देने वाला है। क्योंकि— जिसने भी यह हादसा देखा या सुना, उसका दिल पसीज गया और वह अपने आंसूओं को नहीं रोक
सका। मामला पाली जिले के सेंदड़ा इलाके का है। जहां मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ। ब्यावर—पिंडवाड़ा हाइवे स्थित लालपुरा के समीप हादसा हुआ। जिसमें एक स्कूली छात्रा को ट्रक ने रौंद डाला। जिससे बालिका की मौत हो गई। हादसे का शिकार लालपुरा निवासी आठ वर्षीय बालिका महेरूना हुई। बालिका महेरूना लालपुरा में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती थी। वह कक्षा तीन की छात्रा थी। बुधवार सुबह महेरूना अपनी मां के साथ जा रहीं थी। इस दौरान मां बेटी सड़क पार कर रहीं थी। सड़क पार करते समय अचानक मां के हाथ से अचानक महेरूना का साथ छुट गया। इसी दौरान सड़क पर तेज गति से एक ट्रक आ रहा था। जिसे देखकर बालिका घबरा गई और ट्रक का भी अचानक संतुलन बिगड़ गया। बालिका ट्रक की चपेट में आ गई। जिसे रौंदते हुए ट्रक आगे निकल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुची। शव को ब्यावर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
छात्रा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे के बाद ग्रामीणो ने हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक की पहचान कर ली है। वहीं, घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। जिन्होंने हंगामा व प्रदर्शन किया। पुलिस ने समझाइस के प्रयास किए। लेकिन लोगों ने कार्रवाई की मांग की और मृत बालिका के परिवार को मुआवजा देने की मांग की।
बता दे..वर्तमान में राजस्थान में सड़क सुरक्षा अभियान चल रहा है। जिसके तहत पुलिस यातायात नियमों को लेकर सख्त दिख रहीं है। लेकिन उसके बाद भी हादसों में कोई कमी नहीं आ रहीं है। लगातार हादसों की संख्या बढ़ती जा रहीं है।

Home / Jaipur / हाइवे पार करते समय हुआ ऐसा..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो