scriptतेंदुलकर के मुताबिक टी-20 विश्व कप को लेकर फैसला सीए पर निर्भर | According to Tendulkar, the decision regarding the T20 World Cup depe | Patrika News
जयपुर

तेंदुलकर के मुताबिक टी-20 विश्व कप को लेकर फैसला सीए पर निर्भर

भारत के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर को लगता है कि इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 विश्व कप तय कार्यक्रम के मुताबिक होगा या नहीं, इसके लिए काफी कुछ चीजें मायने रखती हैं।

जयपुरJun 14, 2020 / 12:23 am

Lalit Prasad Sharma

jaipur

तेंदुलकर के मुताबिक टी-20 विश्व कप को लेकर फैसला सीए पर निर्भर

मुंबई. भारत के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर को लगता है कि इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 विश्व कप तय कार्यक्रम के मुताबिक होगा या नहीं, इसके लिए काफी कुछ चीजें मायने रखती हैं। आस्ट्रेलिया में इसी साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच टी-20 विश्व कप खेला जाना है लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस पर काले बादल मंडरा रहे हैं। बुधवार को हुई आईसीसी की बैठक में भी रुको और इंतजार करो की नीति अपनाने का फैसला किया गया है। तेंदुलकर ने आज तक से कहा, “टी-20 विश्व कप के भविष्य को लेकर फैसला आस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड पर निर्भर करता है। यह उन पर है कि वह टूर्नामेंट की मेजबानी कर पाते हैं या नहीं। यह इकलौता पहलू नहीं है जिस पर सोच विचार किया जाना चाहिए।” उन्होंने कहा, “कई चीजों के बारे में सोचना है, जैसे वित्तीय पहलू। सभी चीजें एक साथ आना जरूरी है। यह मुश्किल फैसला है।”

Home / Jaipur / तेंदुलकर के मुताबिक टी-20 विश्व कप को लेकर फैसला सीए पर निर्भर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो