scriptकरोड़ों की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार | Accused arrested for cheating crores | Patrika News
जयपुर

करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

तीन दर्जन से अधिक प्रकरणों में चल रहा था वांछित

जयपुरJun 24, 2021 / 05:22 pm

Lalit Tiwari

करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी कर फरार हुए आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी तीन दर्जन से अधिक प्रकरणों में वांछित चल रहा था।
डीसीपी (क्राइम) दिगंत आनंद ने बताया कि जयपुर शहर में वांछित भू माफियाओं के खिलाफ पुख्ता कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे टीम ने राजस्थान, महाराष्ट्र के वांछित भू माफियाओं के खिलाफ सूचनाओं को डलवप किया। 22 जून को एएसआई पुरुषोतम शर्मा को सूचना मिली थी कि इनामी बदमाश सिविल लाइन्स सोडाला हाल नासिक महाराष्ट्र निवासी शंकर एम.जेठानी (0) पुत्र मिर्चुमल जो आयुक्तालय जयपुर के विभिन्न पुलिस थानों अशोक, नगर, सोडाला, वैशाली नगर, जवाहर सर्किल और शिवदासपुरा में 35 प्रकरण वांछित हैं। आरोपी पर 11 हजार रुपए का इनाम घोषित है जो नासिक महाराष्ट्र में छिपा हुआ हैं। इस पर पुलिस टीम नासिक भेजी गई। टीम ने नासिक पुलिस के साथ मिलकर आरोपी भूमाफिया शंकर जेठानी को गिरफ्तार कर लिया।
यह था मामला-
आरोपी ने वर्ष 2007 में साथी रोहित सूरी, विनोद जैन, राहुल माहाना, मिराज उन नबी, नावेद सैयदी और अरूण बंसल के साथ मिलकर मैसर्स कृष्णा विला अपार्टमेंट और मैसर्स गोल्ड ड्रीम बिल्डर्स एण्ड डवलपर्स फर्म बनाकर सिरोही सांगानेर में ककरीब 19229 वर्ग गज जमीन में बहुमंजिला फ्लैट के नाम से लोगों से बुकिंग कर पैसे ले लिए था। तथा उन फ्लैट्स पर अलग अलग बैकों से मोरगेज लोन उठाकर लोगों के साथ करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की थी। आरोपी के खिलाश शहर के अलग अलग थानों में दर्जनों प्रकरण दर्ज किए गए थे। वर्ष 2010 में प्रकरण दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी की डर से भागता हुआ फिर रहा था। पुलिस ने उसे नासिक से गिरफ्तार कर लिया।

Home / Jaipur / करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो