scriptरेड अलर्ट जन अनुशासन के उल्लंघन पर ग्रेटर-हैरिटेज का बड़ा एक्शन | Action in different zones, nine establishments seize | Patrika News
जयपुर

रेड अलर्ट जन अनुशासन के उल्लंघन पर ग्रेटर-हैरिटेज का बड़ा एक्शन

अलग-अलग जोन में कार्रवाई, नौ प्रतिष्ठान सीज
 

जयपुरMay 05, 2021 / 11:44 pm

Amit Pareek

सीज करने की कार्रवाई करती  निगम टीम।

सीज करने की कार्रवाई करती निगम टीम।

जयपुर. राज्य सरकार की ओर से घोषित रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर ग्रेटर और हैरिटेज नगर निगम की ओर से कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में 9 प्रतिष्ठान सीज किए गए।
आदर्श नगर जोन में उपायुक्त रामकिशोर मीणा के नेतृत्व में टीम ने दो प्रतिष्ठान को सीज किया। सिविल लाइंस जोन में उपायुक्त रामकिशोर मेहता के नेतृत्व में गुर्जर की थड़ी स्थित प्रतिष्ठान और परिवहन मार्ग स्थित दो ढाबों को सीज किया। इसी प्रकार हवामहल आमेर जोन में उपायुक्त सुरेन्द्र यादव के नेतृत्व में टीम ने रामगढ़ मोड़ स्थित मोबाइल रिपेयर एवं ई-मित्र सेन्टर, जनता मार्केट स्थित दो प्रतिष्ठानों को तय समय से ज्यादा समय तक खोलने पर सीज किया।
मिठाई बेचने पर मिष्ठान भण्डार सीज
मालवीय नगर जोन उपायुक्त सुरेश चौधरी के नेतृत्व में टीम ने सांगानेरी गेट स्थित मिष्ठान भण्डार को सीज किया। मिष्ठान भंडार के काउन्टर से ग्राहकों को खाद्य सामग्री बेची जा रही थी जबकि फिलहाल होम डिलीवरी की जा सकती है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी अवहेलना मिली। राजस्व अधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा एवं टीम ने कार्रवाई की।

Home / Jaipur / रेड अलर्ट जन अनुशासन के उल्लंघन पर ग्रेटर-हैरिटेज का बड़ा एक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो