एक्टर अनिरुद्ध दवे की हालत गंभीर


जयपुर निवासी हैं एक्टर अनिरुद्ध

By: Rakhi Hajela

Published: 02 May 2021, 07:49 PM IST



जयपुर, 2 मई
जयपुर निवासी एक्टर अनिरुद्ध दवे कोविड पॉजिटिव होने के बाद आईसीयू में एडमिट हैं। उनकी पत्नी शुभी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल कर लोगों से प्रार्थना करने की अपील की है। शुभी आहूजा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें अनिरुद्ध बेटे अनिष्क को गोद में खिला रहे हैं। इस पोस्ट पर शुभी ने कैप्शन में लिखा ‘अनिरुद्ध’ जिनकी हालत इस वक्त क्रिटिकल है, उनके पास जाने के लिए मुझे अपने 2 महीने के बेटे अनिष्क को घर पर छोडऩा पड़ रहा है, जोकि बहुत पड़ा चैलेंज है। एक तरफ वह मुझ पर निर्भर है, तो दूसरी तरफ अनिरुद्ध को भी मेरी जरूरत है। अनिरुद्ध पिछले दिनों भोपाल के पास शूटिंग कर रहे थे तभी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई।
एक्ट्रेस निया शर्मा ने पोस्ट किया मैसेज
गौरतलब है कि अनिरुद्ध दो महीने पहले ही बेटे के पिता बने हैं। टीवी इंडस्ट्री के दूसरे कलाकार भी अनिरुद्ध के जल्द ठीक होने की प्रार्थना भगवान से कर रहे हैं। निया शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मैसेज लिखा है। निया ने अपनी पोस्ट में लिखा, तुम्हारे नन्हें बेटे को तुम्हारी सबसे ज्यादा जरूरत है, इसीलिए लौट आओ। तुम्हें जीतना ही होगा क्योंकि हम सब तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अनिरुद्ध अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ में दिखाई देने वाले हैं।
वह कई टीवी शोज में बेहतरीन अदाकारी दिखा चुके हैं। राजकुमार आर्यन से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद कई टीवी सीरियल्स रुक जाना नहीं, वो रहने वाली महलों की, सूर्यपुत्र कर्ण, शक्ति अस्तित्व का अहसास, पटियाला बेब्स आदि में नजर आए।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned