पहचान बनाने के लिए किया काफी स्ट्रगल, भाई सिद्धार्थ रॉय और आदित्य से अलग है पहचान

पहचान बनाने के लिए किया काफी स्ट्रगल, भाई सिद्धार्थ रॉय और आदित्य से अलग है पहचान

Mridula Sharma | Publish: Sep, 03 2018 11:04:46 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर आए फिल्म अभिनेता कुणाल रॉय कपूर, पत्नी शायोन्ती रॉय कपूर के साथ सेरेमिक एग्जीबिशन में आए नजर

अनुराग त्रिवेदी/जयपुर. बड़े भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर और छोटे भाई आदित्य रॉय कपूर के साथ मेरी भी एक अलग पहचान है। हम तीनों भाईयों की जर्नी अलग-अलग रही है। बड़े भाई फिल्म प्रोड्यूसिंग से जुड़े हैं, तो छोटा भाई एक्टिंग में जाना-पहचाना नाम है, वैसे ही मैंने अपनी पहचान एक्टर-डायरेक्टर के रूप में बनाई है। पिछले 20 साल से एक्टिंग से जुड़ा हूं और थिएटर से लेकर सिनेमा तक के सफर को अच्छे से समझता हूं। यह कहना है, एक्टर कुणाल रॉय कपूर का। पत्नी शायोन्ती कपूर के साथ जयपुर आए कुणाल ने कहा कि शोयन्ती आर्ट क्यूरेटर है और जयपुर में अलग-अलग जगह चल रही एग्जीबिशन को क्यूरेट कर रही है। पत्नी के कारण ही आर्ट से जुड़ाव हुआ है और अब मेरा वीकेंड इन्हीं के नाम गुजरता है। मुम्बई की आर्ट गैलेरीज और आर्ट फेस्टिवल्स में अक्सर विजिट के लिए पहुंच जाता हूं।

 

उन्होंने बताया कि 'मैं मुम्बई में रहता हूं, इसके लिए किसी शहर से आकर मुम्बई में संघर्ष नहीं करना पड़ा। लेकिन अपनी पहचान बनाने के लिए जमकर स्ट्रगल किया है। अपने एक्टिंग कॅरियर को लेकर बहुत आश्वस्त रहा हूं, कॉन्फिडेंस के साथ अपनी जर्नी को आगे बढ़ाते जा रहा हूं।

 

कॉमेडी में मिल रही है सराहना
कुणाल ने बताया कि बॉलीवुड में अलग-अलग तरह की कॉमेडी स्टाइल करने को मिल रही है, इसका फायदा मुझे अपने किरदार में एक्सपेरिमेंट करने में मिल रहा है। लोग मेरे अंदाज को पसंद कर रहे हैं और अब तक की फिल्मों में मिले काम को लेकर काफी एक्साइटेड भी रहा हूं। 'नौटंकी सालाÓ, 'डेल्ही बेलीÓ, 'ये जवानी है दीवानीÓ जैसी फि ल्मों ने काफी सराहना दिलवाई है। हां यह सही है कि मुझे कॉमेडी रोल सबसे ज्यादा ऑफर हुए हैं और अब इन्हें करने में बड़ा मजा आता है। वैसे मैं आज भी थिएटर में भी सक्रिय हूं और वेब सीरिज में भी लगातार वर्क एक्सपेरिमेंट्स करता रहता हूं। अभी एक वेब सीरिज 'साइड हीरो' की है, साथ ही एक हॉरर फिल्म और दो कॉमेडी फिल्में भी साइन की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned