scriptराजस्थान में प्रशासनिक फेरबदल : 35 आरएएस के तबादले और पोस्टिंग | Administrative reshuffle in Rajasthan: 35 RAS transfers and postings | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में प्रशासनिक फेरबदल : 35 आरएएस के तबादले और पोस्टिंग

35 RAS transfers : जयपुर। राजस्थान सरकार में एक बार फिर से प्रशासनिक फेरबदल किया है।राज्य सरकार ने एक आदेश जारी कर 35 आरएएस अफसरों के तबादले और पोस्टिंग किए है। इनमें उपखंड अधिकारी, निकायोंं के उपायुक्त आदि स्तर के अधिकारी शामिल है।

जयपुरOct 28, 2021 / 09:59 pm

rahul

जयपुर। राजस्थान सरकार में एक बार फिर से प्रशासनिक फेरबदल किया है। सरकार ने एक आदेश जारी कर 35 आरएएस अफसरों के तबादले और पोस्टिंग किए है। इनमें उपखंड अधिकारी, निकायोंं के उपायुक्त आदि स्तर के अधिकारी शामिल है। इनमें अर्जुन चौधरी को संयुक्त शासन सचिव गृह मानवाधिकार के पद पर लगाया है।
इसी तरह आशुतोष गुप्ता को आरपीएससी में उप सचिव के पद पर लगाया गया है। हरफूल सिंह यादव को वाणिज्यिक कर विभाग में उपायुक्त जयपुर के पद भेजा गया है। आदेश के अनुसार गिरीश पाराशर को संयुक्त शासन सचिव सार्वजनिक निर्माण विभाग के पद पर लगाया गया है।
इसके अलावा कई अन्य आरएएस अफसरों के तबादले भी किए गए है। इससे पहले गहलोत सरकार ने आईएएस और आईपीएस अफसरों के तबादले किए थे।तबादलों में कई विधायकों की सिफारिशों के अनुसार भी आदेश निकाले गए है। कई विधायकों ने अपने यहां उपखंड अधिकारी खुद की पसंद के लगाने को कहा था।

Home / Jaipur / राजस्थान में प्रशासनिक फेरबदल : 35 आरएएस के तबादले और पोस्टिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो