scriptAlwar Gangrape priyanka Gandhi Cm Gehlot Mahila Morcha Jaipur News | Alwar Gangrape : महिलाओं ने खोला मोर्चा, जयपुर शहर भाजपा ने पीएम सुरक्षा में चूक पर चलाया हस्ताक्षर अभियान | Patrika News

Alwar Gangrape : महिलाओं ने खोला मोर्चा, जयपुर शहर भाजपा ने पीएम सुरक्षा में चूक पर चलाया हस्ताक्षर अभियान

अलवर में मूक-बधिर बालिका के साथ हुई बर्बरता को लेकर भाजपा ने पूरे प्रदेशभर में सरकार को घेर रखा है। जयपुर में भाजपा महिला मोर्चा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। हालांकि कोरोना गाइडलाइन से थोड़ी ज्यादा भीड़ जुटी और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना यहां होती नजर नहीं आई।

जयपुर

Published: January 15, 2022 06:13:24 pm

जयपुर।

अलवर में मूक—बधिर बालिका के साथ हुई बर्बरता को लेकर भाजपा ने पूरे प्रदेशभर में सरकार को घेर रखा है। जहां भाजपा की ओर से गठित समिति ने शनिवार को पीड़ित बच्ची के गांव पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की, वहीं जयपुर में भाजपा महिला मोर्चा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। हालांकि कोरोना गाइडलाइन से थोड़ी ज्यादा भीड़ जुटी और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना यहां होती नजर नहीं आई।
Alwar Gangrape : महिलाओं ने खोला मोर्चा, जयपुर शहर भाजपा ने पीएम सुरक्षा में चूक पर चलाया हस्ताक्षर अभियान
Alwar Gangrape : महिलाओं ने खोला मोर्चा, जयपुर शहर भाजपा ने पीएम सुरक्षा में चूक पर चलाया हस्ताक्षर अभियान
जयपुर शहर की बड़ी चौपड़ पर मिश्रित प्रदर्शन का आयोजन किया गया। जहां महिला मोर्चा ने अलवर मामले पर प्रदर्शन किया तो वहीं शहर भाजपा ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले पर हस्ताक्षर अभियान चलाया। कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया। महिला मोर्चा की ओर से दुष्कर्म की घटना के विरोध में काली पट्टी बांधकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की। शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा कि कांग्रेस देशभर में असंवेदनशील हो चुकी है। कांग्रेस के राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं है तो दूसरी तरफ पंजाब में जानबूझकर षड्यंत्र कर पीएम मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया है।
आपको बता दें कि अलवर में बच्ची के साथ हुई बर्बरता का मामला पूरे देश में छाया हुआ है। यूपी में भाजपा ने प्रियंका गांधी को इस मुद्दे पर घेरने का प्लान बनाया है तो वहीं पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर पर भी कांग्रेस को इस मामले पर घेरा है। अब भाजपा की ओर से 17 और 18 को मंडल स्तर पर प्रदर्शन किया जाएगा। भाजपा ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है ताकि दोषी पकड़े जाएं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.