रात को सेल्समैन ने बदमाशों को..

रात को सेल्समैन ने बदमाशों को..
Alwar in wine shop salesman death

manish chaturvedi | Updated: 09 Sep 2019, 10:16:43 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

अलवर जिले के खेरली के ग्राम भनोखर में 4 सितंबर को बदमाशों ने सेल्समैन की गोली मार कर हत्या कर दी थी। क्योंकि— रात को सेल्समैन ने बदमाशों को शराब देने से मना कर दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपियों की तलाश की और आखिरकार रविवार को बदमाशों को धरदबोचा। हत्या के मामले में 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

अलवर जिले के खेरली थाना क्षेत्र के समीपवर्ती ग्राम भनोखर में गत 4 सितम्बर रात्रि को शराब नहीं देने पर अज्ञात लोगों द्वारा सेल्समैन की अवैध हथियार से गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने रविवार को 6 जनों को गिरफ्तार किया अधिकारी सचिन कुमार शर्मा ने बताया कि उक्त हत्या के प्रकरण में पुलिस अधीक्षक अलवर पारिस देशमुख, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विशनाराम विश्नोई तथा वृत्ताधिकारी लक्ष्मणगढ़ ओमप्रकाश मीणा के निर्देशन में थाना अधिकारी सचिन कुमार शर्मा के नेतृत्व में मंडावर थाना प्रभारी बृजेश मीना, साइक्लोन सेल अलवर प्रभारी सज्जन सिंह, उप निरीक्षक भरत सिंह, कांस्टेबल बृजपाल सिंह, राजवीर सिंह, प्रधान सिंह, वीरेंद्र सिंह व प्रमोद कुमार आदि की टीम का गठन किया गया। इस दौरान गठित टीम को मुखबिर द्वारा वारदात में उपयोग ली गई कमांडर जीप के नंबर प्राप्त हुए तथा रविवार को मुखबिर द्वारा उक्त कमांडर जीप में अज्ञात लोगों के सवार होकर मंडावर से भनोखर आने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस द्वारा भनोखर के समीप उदयपुरा मोड़ पर नाकाबंदी की कार्रवाही की गई। इस दौरान मंडावर की तरफ से तेज गति से एक कमांडर जीप आती हुई दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रुकवाया। तथा उसमें सवार मंडावर थानाक्षेत्र के ग्राम आखोदा मीना निवासी राजेश मीना, पिंटू मीना, बाबूलाल मीना, लोकेश मीना, नरेंद्र मीना व चंद्रभान मीना को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ की। जिस पर आरोपियों ने भनोखर में सेल्समैन की हत्या करना स्वीकार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned