scriptरिटायर्ड कर्नल से दस हजार की रिश्वत लेने वाले जेडीए का अमीन गिरफ्तार | Amin of JDA arrested for taking ten thousand bribe from retired colone | Patrika News
जयपुर

रिटायर्ड कर्नल से दस हजार की रिश्वत लेने वाले जेडीए का अमीन गिरफ्तार

चित्रकूट विकास समिति के सदस्य रामसिंह और बंद्री सिंह को भी किया गिरफ्तार

जयपुरOct 23, 2020 / 10:36 pm

Lalit Tiwari

रिटायर्ड कर्नल से दस हजार की रिश्वत लेने वाले जेडीए का अमीन गिरफ्तार

रिटायर्ड कर्नल से दस हजार की रिश्वत लेने वाले जेडीए का अमीन गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को सेना के रिटायर्ड कर्नल से भूखंड का पट्टा जारी करने की एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत लेने के मामले में जेडीए के अमीन बजरंग लाल मेहरा को गिरफ्तार किया है। एसीबी ने मामले में दलाल चित्रकूट विकास समिति के सदस्य राम सिंह एवं बद्री सिंह को भी गिरफ्तार किया।
एसीबी के डीजी बीएल सोनी ने बताया कि परिवादी रिटायर्ड कर्नल ने एसीबी में शिकायत दी कि चित्रकूट में आवासीय भूखंड का पट्टा जेडीए से जारी करवाने के लिए उनसे 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं। जेडीए जोन कार्यालय चित्रकूट में कार्यरत अमीन बजरंग लाल, विकास समिति के सदस्य राम सिंह एवं बद्री सिंह यह रकम मांग रहे हैं। रिश्वत नहीं देने पर परेशान कर रहे हैं। आरोपियों ने यह भी कहा कि विकास समिति के सभी 45 भूखंडों के पट्टे जेडीए से जारी करवा देंगे, जिसमें प्रति पट्टा 10 हजार रुपए रिश्वत की राशि भूखंडधारी को जेडीए में देनी पड़ेगी। प्रकरण एएसपी नरोत्तम वर्मा को सौंपा गया। एएसपी के सत्यापन में रिश्वत मांगने की पुष्टि हो गई और शुक्रवार को एसीबी ने रिश्वत लेते रंगे हाथ आरोपी अमीन बजरंग लाल मेहरा को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Jaipur / रिटायर्ड कर्नल से दस हजार की रिश्वत लेने वाले जेडीए का अमीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो