scriptराजस्थान में अमित शाह ने बजाया चुनावी बिगुल, BJP अब इस रणनीति के तहत जीतेगी आगामी विधानसभा चुनाव | Amit shah Jaipur Visit 2018 latest update :BJp Prepration for Election | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में अमित शाह ने बजाया चुनावी बिगुल, BJP अब इस रणनीति के तहत जीतेगी आगामी विधानसभा चुनाव

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJul 21, 2018 / 10:48 pm

rohit sharma

जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में विधानसभा और लोकसभा चुनावों का आगाज कर दिया है। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के दो दिवसीय बैठक में शामिल होने आए अमित शाह ने कार्यसमिति के समापन सत्र में कहा कि भाजपा का महत्वपूर्ण पडाव 2019 है। उसके बाद भाजपा को कोई नहीं रोक सकता। उससे पहले तीन राज्य मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ जो भाजपा के शुरुआत गढ रहे है।। यही राज्य 2019 की नरेन्द्र मोदी की जीत की सुनिश्वित्त्ता तय करेंगे।
अमित शाह ने कहा कि राजनीतिक परिस्थितियों के अनुसार चुनाव लडेंगे तो विजय नहीं होगी। चुनाव खुद का आधार बना कर लडना होगा। चुनाव लडने की धारणा को मजबूत करना होगा। हमको चुनाव के दौरान पचास प्रतिशत वोटों को सुबह दस बजे तक घर से निकालकर वोटिंग लाइन में लाना है। ऐसा हो गया तो चुनाव जीतेंगे। चुनाव को जाति से उपर उठाना है। चुनाव को साम्प्रदायिकता से उपर उठाना है।
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अविश्वास प्रस्ताव में जीत पर बधाई दी। राजे ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से जानती थी कि किसी भी स्थिति में सरकार नहीं गिरा सकती, फिर भी तेलगुदेशम के साथ मिलकर अविश्वास प्रस्ताव लाए। इतनी कोशिश कर ली, पिफर भी 126 वोट ही लेकर आए। यह सापफ मैसेज है कि आने वाला समय भी भाजपा का ही है। चुनाव का आगाज मान लेना चाहिए इसे।
प्रधानमंत्री बनने का सपना जो युवा सांसद ने देखा था, उसे तार—तार कर दिया गया। राहुल की मर्यादा कैसी रही। इस पर तो क्या कहें। ऐसी ही मर्यादा रही तो हमारा रास्ता आसान है। दो अप्रेल को एससी—एसटी एक्ट को खत्म करने की बात की, सडक पर आंदोलन करवाया। अब एससी के लोग कांग्रेस की चाल समझ गए है। कोई गुमराह नहीं होने वाला है। चुनाव का दौर आ गया है। कांग्रेस दिन को रात और रात को दिन बताने की कोशिश कर रही है। हमें अब सजग हो जाना चाहिए। कार्यसमिति में राष्ट्रिय संगठन महामंत्री रामलाल, राष्टीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव समेत कई बडे नेता मौजूद रहे।

Home / Jaipur / राजस्थान में अमित शाह ने बजाया चुनावी बिगुल, BJP अब इस रणनीति के तहत जीतेगी आगामी विधानसभा चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो