scriptBreaking: नींद में पड़ी खलल तो नाराज आवारा कुत्ते ने अवैध कब्जा हटवा रहे निगम के अफसर को काटा | Durg municipal corporation | Patrika News
दुर्ग

Breaking: नींद में पड़ी खलल तो नाराज आवारा कुत्ते ने अवैध कब्जा हटवा रहे निगम के अफसर को काटा

नाराज कुत्ता मौके से तो हट गया, लेकिन अवैध कब्जा हटाने के निर्देश दे रहे अफसर को काट लिया।

दुर्गJan 16, 2018 / 04:00 pm

Dakshi Sahu

patrika
दुर्ग . अवैध कब्जा हटाने गए नगर निगम के अफसर को मंगलवार को आवारा कुत्ते ने काट लिया। दरअसल अवैध कब्जा हटाने के दौरान कर्मियों ने ठेले के पीछे आराम फरमा रहे कुत्ते को खदेड़ दिया। इससे नाराज कुत्ता मौके से तो हट गया, लेकिन अवैध कब्जा हटाने के निर्देश दे रहे अफसर को काट लिया।
Read more: Breaking: भिलाई में नाबालिग चोरों का गिरोह, जो सिर्फ गर्लफ्रैंड को इंप्रेस करने के लिए चुराते थे बाइक..

पटेल चौक से गंजपारा तक चलाया अभियान
नगर निगम द्वारा पिछले कई दिनों से प्रमुख मार्गों में ठेला व गुमटी लगाकर व्यवसाय करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में मंगलवार को जीई मार्ग पर पटेल चौक से लेकर गंजपारा तक अभियान चलाया गया। कार्रवाई अतिक्रमण प्रभारी बीरेन्द्र ठाकुर के मार्गदर्शन में किया जा रहा था।
अतिक्रमण प्रभारी को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया

घटना के समय दोपहर करीब एक बजे निगम के कर्मचारी कोर्ट परिसर के सामने से अवैध ठेला व गुमटी संचालकों को खदेड़ रहे थे। इस दौरान कुत्ते ने अतिक्रमण प्रभारी बीरेन्द्र ठाकुर के दाहिने पैर से पिंडली पर झपट्टा मारकर काट लिया। निगम के कर्मचारियों को अतिक्रमण प्रभारी को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया और एन्टी रैबिज वैक्सीन लगवाया।
घटना के बाद भी चला अभियान
अफसर को कुत्ता काटने के बाद भी निगम की कार्रवाई जारी रहा। तोड़ूदस्ते ने कोर्ट परिसर के सामने के अलावा गंजपारा तक जीई रोड पर अतिक्रमण हटाया। इसके अलावा गौरव पथ से भी ठेले व गुमटियों को भी हटाया गया।
50 ठेले व गुमटियां किया जब्त
निगम के अफसरों ने कार्रवाई के दौरान करीब एक सैकड़ा ठेला व गुमटी व्यवसायियों को खदेड़ा। इनमें से करीब 50 ठेले व गुमटी संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इनके ठेले व गुमटियां जब्त कर नगर निगम में रखवाया गया है। अफसरों ने बताया कि इनसे जुर्माना वसूलकर ठेला लौटाया जाएगा।

Home / Durg / Breaking: नींद में पड़ी खलल तो नाराज आवारा कुत्ते ने अवैध कब्जा हटवा रहे निगम के अफसर को काटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो