script‘अनदेखी’ एक ज़बरदस्त थ्रिलर है: निर्देशक आशीष आर शुक्ला | "Andekhi" web show will release soon | Patrika News
जयपुर

‘अनदेखी’ एक ज़बरदस्त थ्रिलर है: निर्देशक आशीष आर शुक्ला

सच्ची घटना पर आधारित कहानियों में से एक है

जयपुरJul 09, 2020 / 10:00 pm

SAVITA VYAS

'अनदेखी'  एक ज़बरदस्त थ्रिलर है: निर्देशक आशीष आर शुक्ला

‘अनदेखी’ एक ज़बरदस्त थ्रिलर है: निर्देशक आशीष आर शुक्ला

जयपुर। कोरोना काल में सोनी लिव इस वक्त एक के बाद एक नए कंटेंट दर्शकों के सामने ला रहा है। इसकी शुरुआत भोसले और योर हॉनर जैसी वेब सीरीज़ और फ़िल्मों के साथ हुई। अब नई वेब सीरीज़ अनदेखी आ रही है। यह एक सच्ची घटना से प्रभावित क्राइम थ्रिलर है। इसे 10 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा।
देव डी में क्रिएटिव हेड रह चुके निर्देशक आशीष आर शुक्ला ने प्राग, उनके आगामी संजय मिश्रा, राम कपूर और राघव जुयाल अभिनीत बहूत हुआ सम्मा और अब SonyLivसीरीज़ निर्देशित की हैं, जो 10 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

सीरीज़ के बारे में बताते हैं कि यह एक अलग-थलग रिसॉर्ट, दो मर्डर, एक हाई प्रोफाइल शादी, एक प्रभावशाली परिवार, साक्ष्य की धमकी देने वाले जीवन, अंतरात्मा की आवाज पर लोगों का एक समूह, एक निर्दयी आदमी और एक जंगली आदिवासी लड़की के बारे में है।
वह सच्ची घटना पर आधारित कहानियों में से एक है। एक खून, क्रूर घटना कुछ साल पहले पंजाब के बठिंडा में हुई थी, जहां एक गर्भवती नर्तकी को बंदूक चलाने वाले शराबी पुरुषों द्वारा एक कार्यक्रम के दौरान मार दिया गया था। काल्पनिक पात्रों और घटनाओं की मदद से यह शो चारों ओर बुना गया है। लेकिन काल्पनिक कथानक में मोड़ और ठंड और उदास मनाली के परिदृश्य के साथ-साथ, बंगाल में एक ठंडी पृष्ठभूमि के साथ मनाली, जिसे आपने देखा था कि यह दांव पर असंख्य जीवन का एक काला जाल है।
स्क्रिप्ट के बारे में बताया कि सिद्धार्थ सेनगुप्ता और वरुण बडोला की महान लेखन टीम द्वारा लिखी गई। यह एक जबरदस्त थ्रिलर है, जिसमें कई जबरदस्त ट्विस्ट और मोड़ है। यह एक जिम्मेदारी बन गई। स्क्रिप्ट के साथ न्याय करें और शो में आने वाली चुनौतियों का सामना करें। वरुण के संवादों में गहरे हास्य के साथ इसके दृश्यों के ठंडेपन का एक सरासर संतुलन है, जो इसे अंधेरा होने के बावजूद अद्वितीय और मनोरंजक बनाता है।

Home / Jaipur / ‘अनदेखी’ एक ज़बरदस्त थ्रिलर है: निर्देशक आशीष आर शुक्ला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो