scriptप्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने किया हमला, युवक के चाचा की मौत, 6 घायल | Angry people attacked by love marriage one killed 6 injured | Patrika News
जयपुर

प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने किया हमला, युवक के चाचा की मौत, 6 घायल

लड़की ने शुक्रवार को ही कोर्ट मे बयान देकर लड़के के साथ रहने की इच्छा जताई थी। इस पर आक्रोशित लड़की के परिजनों ने रात को धारदार हथियारों से लेस होकर लड़के के परिवार वालों पर हमला कर दिया।

जयपुरJun 22, 2019 / 01:57 am

abdul bari

Angry people attacked by love marriage

प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने किया हमला, युवक के चाचा की मौत, 6 घायल

प्रतापगढ़.
जिले के सुहागपुरा थाना क्षेत्र के दोतड़ कचोटीया गांव में प्रेम विवाह ( love merrige ) को लेकर युवती के परिजनों ने शुक्रवार रात युवक के गांव पहुंचकर परिजनों पर हमला कर दिया। इसमें युवक के चाचा की मौत हो गई जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए। सभी को जिला चिकित्सालय लाया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुट गई है।
लड़के के साथ रहने की इच्छा जताई थी

पुलिस ने बताया कि दोतड़ गांव की एक युवती ने कचोटिया के विपिन मीणा के साथ भाग कर प्रेम विवाह किया था। लड़की ने शुक्रवार को ही कोर्ट मे बयान देकर लड़के के साथ रहने की इच्छा जताई थी। इस पर आक्रोशित लड़की के परिजनों ने रात को धारदार हथियारों से लेस होकर लड़के के परिवार वालों पर हमला कर दिया। इससे विपिन के चाचा लक्ष्मण मीणा की मौत हो गई जबकि 2 महिलाओं समेत छह जख्मी जख्मी हो गए।
घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया है । सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक थाना पुलिस भी पहुंचे। इस संबंध में विपिन की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। मामले में पुलिस ने आरोपियो की तलाश में टीमें भेजी है हैं।

Home / Jaipur / प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने किया हमला, युवक के चाचा की मौत, 6 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो