Ashok Gehlot बोले, सोनिया ही संभालें नहीं तो फिर राहुल गांधी बनें अध्यक्ष

सीएम अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot )ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनियां गांधी को पत्र लिखने वाले 23 वरिष्ठ कांग्रेस नेताओ के समाचार अविश्वसनीय है, और अगर यह सच है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

By: rahul

Published: 23 Aug 2020, 08:18 PM IST

राहुल सिंह / जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot )ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनियां गांधी (Sonia gandhi ) को पत्र लिखने वाले 23 वरिष्ठ कांग्रेस नेताओ के समाचार अविश्वसनीय है, और अगर यह सच है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कि मीडिया में जाने की कोई आवश्यकता नहीं है ,मेरा दृढ़ता से मानना कि सोनिया गांधी को पार्टी का नेतृत्व करते रहना चाहिए। सीएम गहलोत ने कहा कि इस निर्णायक मोड़ पर हमारे लोकतंत्र के लोकाचार को बचाने की लड़ाई है।

गहलोत (Cm Gehlot ) ने सोनिया गांधी के लिए कहा कि उन्होनें हमेशा चुनौतियों का सामना किया है, लेकिन अगर उन्होंने अपना मन बना लिया है तो फिर मेरा मानना है कि राहुल गांधी को आगे आना चाहिए और कांग्रेस अध्यक्ष बनना चाहिए ,क्योंकि देश को हमारे संविधान लोकतंत्र को बचाने के लिए सबसे बड़ी चुनौती है।

गौरतलब है कांग्रेस में 23 बड़े नेताओं ने सोनिया गांधी को एक चिट्ठी लिखी है। इसमें पार्टी में ऊपर से लेकर नीचे तक बड़े परिवर्तन की मांग की गई है। इन नेताओं ने सोनिया को लिखी चिट्ठी में यह सवाल भी उठाए है कि इस दौरान अध्यक्ष के संबोधन के अलावा कुछ नहीं होता। इस चिट्ठी पर जिन नेताओं ने हस्ताक्षर किए हैं, उनमें पांच पूर्व मुख्यमंत्री और कार्यकारिणी के कई सदस्य भी शामिल हैं। इसको लेकर कल कांग्रेस की सर्वोच्य इकाई सीडब्ल्यूसी की बैठक होगी। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर फैसला किया जा सकता है।

rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned