scriptडॉक्टर्स डे पर बुधवार को बिजली की रंगीन रोशनी से जगमगाएगा विधानसभा भवन | Assembly building will illuminate on Wednesday on Doctor's Day | Patrika News
जयपुर

डॉक्टर्स डे पर बुधवार को बिजली की रंगीन रोशनी से जगमगाएगा विधानसभा भवन

डॉक्टर्स डे पर बुधवार को राजस्थान विधानसभा भवन पर बिजली की रंगीन रोशनी की जाएगी। विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने एक जुलाई को डॉक्टर्स डे पर प्रदेश के सभी चिकित्सकों को बधाई शुभकामनाएं देने के साथ ही उनके सम्मान में विधानसभा भवन पर रोशनी के निर्देश दिए हैं।

जयपुरJun 30, 2020 / 10:39 pm

Prakash Kumawat

डॉक्टर्स डे पर बुधवार को  बिजली की रंगीन रोशनी से जगमगाएगा विधानसभा भवन

डॉक्टर्स डे पर बुधवार को बिजली की रंगीन रोशनी से जगमगाएगा विधानसभा भवन

चिकित्सकों के सम्मान में विधानसभा भवन पर की जाएगी रोशनी
डॉक्टर्स डे पर बुधवार को बिजली की रंगीन रोशनी से जगमगाएगा विधानसभा भवन
विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने दी प्रदेश के चिकित्सकों को शुभकामनाएं
जोशी ने दिए विधानसभा भवन पर रोशनी के निर्देश
जोशी ने की कोरोना की लड़ाई में डॉक्टर्स के योगदान की सराहना
जयपुर 30 जून। डॉक्टर्स डे पर बुधवार को राजस्थान विधानसभा भवन पर बिजली की रंगीन रोशनी की जाएगी। विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने एक जुलाई को डॉक्टर्स डे पर प्रदेश के सभी चिकित्सकों को बधाई शुभकामनाएं देने के साथ ही उनके सम्मान में विधानसभा भवन पर रोशनी के निर्देश दिए हैं।
डॉ. जोशी ने कहा है कि चिकित्सकों ने अपने जीवन को दांव पर लगाकर कोरोना से ग्रस्त मरीजों का इलाज किया, प्रदेश वासियों की निस्वार्थ सेवा की गई है जिससे हमारा प्रदेश कोरोना से लड़ने में सक्षम बन पाया है। डॉ. जोशी ने कहा कि चिकित्सकों के कोरोना वारियर्स के रूप में दिए गए योगदान को प्रदेश हमेशा याद रखेगा
राजस्थान विधानसभा के सचिव प्रमिल कुमार माथुर ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी को मात देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण रही है । चिकित्सक कोरोना वारियर्स हैं। इसलिए उनके सम्मान में डॉक्टर्स डे पर विधानसभा भवन पर रोशनी की जाएगी।

Home / Jaipur / डॉक्टर्स डे पर बुधवार को बिजली की रंगीन रोशनी से जगमगाएगा विधानसभा भवन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो