scriptहैदराबाद में अलर्ट से जयपुर में टल गई ये बड़ी वारदात, जानिए कैसे | atm loot attempt in jaipur : cctv footage | Patrika News
जयपुर

हैदराबाद में अलर्ट से जयपुर में टल गई ये बड़ी वारदात, जानिए कैसे

हैदराबाद में अलर्ट से जयपुर में टल गई ये बड़ी वारदात, जानिए कैसे

जयपुरFeb 11, 2020 / 11:19 am

RAJESH MEENA

atm loot

atm loot


atm loot attempt in jaipur : जयपुर। शहर में स्थित एटीएम सुरक्षित ( atm security ) नहीं रह गए है। देर रात झोटवाड़ा ( jhotwada thana )थाना इलाके में बदमाशों ने एटीएम लूटने ( atm loot attempt )का प्रयास किया, लेकिन बदमाश कैश बॉक्स नहीं तोड़ दिया। सायरन बजने के चलते बदमाश मौके से भाग निकले । सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर बदमाश नहीं मिले। शहर में करीब आठ सौ से अधिक एटीएम बने हुए है और करीब अस्सी फीसदी एटीएम पर सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं है। पैसों का इंश्योरेंज होने के कारण बैंक प्रशासन एटीएम की सुरक्षा पर ध्यान नहीं देता। ( rajasthan police )

पुलिस के अनुसार कालवाड रोड लता सर्किल के पास बैंक ऑफ बडौदा का एटीएम लगा हुआ है। देर रात दो बदमाश वहां पर पहुंचे। एक बदमाश बाहर खड़ा रहा था तो दूसरा एटीएम में अंदर घुस गया। बदमाश ने एटीएम का कैश बॉक्स तोडऩे का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं रहा। एटीएम से छेड़छाड़ करने पर बैंक के हैदराबाद कार्यालय में सूचना पहुंच गई। इस पर हैदराबाद से एटीएम का सायरन ( alarm )बजाया गया तो बदमाश वहां से भाग निकले। इस पर बैंक कर्मचारियों ने घटना की जानकारी झोटवाड़ा थाना पुलिस को दी। आज पुलिस एटीएम में रखे रुपयों को लेकर बैंक प्रशासन से जानकारी लेगा। इससे पहले जयपुर में मुरलीपुरा, बजाज नगर व प्रतापनगर में बदमाश एटीएम लूटने का प्रयास कर चुके है। बजाज नगर में तो बदमाश एटीएम काट कर ही ले गए थे। फिलहाल उसके बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर है। ( rajasthan news )
-सीसीटीवी में कैद घटना ( cctv footage )
एटीएम लूट के प्रयास की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। एक बदमाश एटीएम में घुसता है जबकि उसका एक साथी एटीएम के बाहर खड़ा नजर आ रहा है। बदमाश ने स्क्रीन से छेड़छाड़ के बाद एटीएम के केश बॉक्स को तोडऩे का प्रयास किया। पुलिस हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि बदमाश किसी दुपहिया वाहन पर सवार होकर आए थे।

Home / Jaipur / हैदराबाद में अलर्ट से जयपुर में टल गई ये बड़ी वारदात, जानिए कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो