scriptफोन पर सीएम के बेटे की आवाज निकालकर ऑडी निकलवा ले गया हिस्ट्रीशीटर | Audi took out history sheetar by removing voice of CM's son on phone | Patrika News

फोन पर सीएम के बेटे की आवाज निकालकर ऑडी निकलवा ले गया हिस्ट्रीशीटर

locationजयपुरPublished: Sep 05, 2019 11:42:19 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

फोन पर सीएम के बेटे की आवाज निकालकर ऑडी निकलवा ले गया हिस्ट्रीशीटर

audi-logo.jpg
जयपुर
CM Ashok Ghloth सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले (Jodhpur News) जोधपुर में ही एक हिस्ट्रीशीटर ने उनके बेटे (vaibhav gehlot) वैभव गहलोत की (Voice copy) अवाज की कॉपी कर ली और शोरुम से पुरानी (Audi Car)ऑडी कार निकलवा ली। चूंकि सीएम के बेटे का फोन आया था तो शोरुम वालों ने भी कोई आपत्ति नहीं की। लेकिन जब पांच लाख रुपए एडंवास का चैक बाउंस हुआ तो शोरुम वालों के कान खड़े हो गए। फिर तो मामला खुला और पुलिस तक जा पहुंचा। अब न तो ऑडी मिल रही है और न ही उसे चुराने वाला हिस्ट्रीशीटर। जांच बासनी थाना पुलिस कर रही है।

सीएम का बेटा वैभव बोल रहा हूं मैं, आदमी आएगा उसे कार दे देना
दरअसल जोधपुर के हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुरेश घांची ने यह खेल खेला। सुरेश ने जिले में स्थित ऑडी शोरुम के मैनेजर राजेन्द्र को फोन कर कहा कि मैं सीएम गहलोत का बेटा वैभव गहलोत बोल रहा हूं। मेरा आदमी शोरुम आएगा उसे एक पुरानी ऑडी कार दे देना टॉप मॉडल में। उसके बाद सुरेश खुद ही मैनेजर के पास पहुंचा और खुद के बारे में बताया कि सीएम साहब के यहां से आया हूं। चैक भेजा है उन्होनें पौने छह लाख रुपए का। बाकि पैसा जल्द दे दिया जाएगा। मैनेजर ने सुरेश को कार पसंद कराई और उसके हाथ भेज दी। सुरेश कार लेकर चला गया। मैनेजर ने चैक बैंक में लगाया तो चैक बाउंस हो गया। वह थाने दौड़ा और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने सीसीटीवी देखे तो समझ गई यह सुरेश का काम है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
पूर्व एमएलए के नाम से कार ले गया था पहले
सुरेश को चार दिन पहले ही पुलिस ने पकडा है। उसने पिछले महीने 19 अगस्त को भी न्यू पावर हाउस पर बने केडी मोटर्स के मालिक को फोन कर बताया कि वह पूर्व एमएलए पाली भीमराज बोल रहा है। वह अपने किसी आदमी को भेज रहे हैं उसे जो कार पंसद आए दे देवें और चैक ले लेंवे। शोरुम से उसने महंगी लग्जरी कार चुनी और मालिक को तीन चैक दे दिए जो बाउंस हो गए। पुलिस ने चार दिन पहले ही सुरेश को दबोचा। अब उससे चुराई गई कारें बरामद करने की कोशिश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो