'Venus Miss India 2021 Season 1' के ऑडिशन

वीनस फिल्म्स एंड इवेंट्स की ओर से आयोजित किए जा रहे ब्यूटी पीजेंट 'वीनस मिस इंडिया 2021 सीजन 1' के जयपुर ऑडिशन का आयोजन गोपालपुरा बाईपास स्थित एक होटल में हुए।

By: Rakhi Hajela

Published: 26 Sep 2021, 08:30 PM IST

पार्टिसिपेंट्स ने दिखाया टैलेंट
'वीनस मिस इंडिया 2021 सीजन 1' के ऑडिशन
जयपुर।
वीनस फिल्म्स एंड इवेंट्स की ओर से आयोजित किए जा रहे ब्यूटी पीजेंट 'वीनस मिस इंडिया 2021 सीजन 1' के जयपुर ऑडिशन का आयोजन गोपालपुरा बाईपास स्थित एक होटल में हुए। जिसमें पार्टिसिपेंट्स ने क्रॉप टॉप एवं हॉट पेंट ड्रेस कोड के साथ अपने टैलेंट दिखाया। आयोजक जेजे कश्यप व असिस्टेंट शो डायरेक्टर पीहू जैन ने बताया कि ऑडिशन राउंड में सभी ने रैंप वॉक, इंटरव्यू राउंड व क्वेश्चन आंसर राउंड व एप्टीट्यूड सेशन में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया। ऑडिशन के लिए शहर भर से 500 से अधिक गल्र्स ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया था। जयपुर में इस पीजेंट का यह पहला व आखिरी ऑडिशन है। इसके बाद अन्य शहरों जैसे दिल्ली, पुणे, बैंगलोर, कोलकाता, चंडीगढ़, सूरत में भी ऑडिशन राउंड का आयोजन किया जाएगा।

'वीआ मिस एंड मिसेज इंडिया 2021 सीजन 5Ó का फस्र्ट लुक रिलीज

टॉप फाइनलिस्ट्स ने पीजेंट की पहली झलक की शोकेस

जयपुर।

वीआ एंटरटेनमेंट की ओर से नारी तू नारायणी थीम पर आयोजित किए जा रहे मिस व मिसेज केटेगरी के ब्यूटी पीजेंट 'वीआ मिस एंड मिसेज इंडिया 2021 सीजन 5Ó का पहला लुक रविवार को लॉन्च किया गया। जिसमें फिनाले के लिए सेलेक्ट हुईं मॉडल्स ने डिजाइनर गाउंस में फोटो शूट करवाए। शो आयोजक हरीश सोनी ने बताया कि फोटोशूट में वेस्टर्न थीम पर पार्टिसिपेंट्स के लुक्स को एक नया रूप देकर रिवील किया गया। बेस्ट मॉडल्स की फोटो को मिस और मिसेज फोटोजेनिक का टाइटल से नवाजा जाएगा। सोमवार को टॉप फाइनलिस्ट के लिए टैलेंट राउंड का आयोजन किया जाएगा। जिसमें पार्टिसिपेंट्स अपने हुनर व स्किल्स को जूरी पैनल के सामने दिखाएंगे। 28 सितंबर को पीजेंट का फिनाले होगा।

hghbgv.jpg
Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned