scriptघनश्याम तिवाड़ी के BJP से इस्तीफे के बाद पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा – पार्टी से अलग होकर तिवाड़ी… | Avinash Rai Khanna Statement on Ghanshyam Tiwari resigned from BJP | Patrika News
जयपुर

घनश्याम तिवाड़ी के BJP से इस्तीफे के बाद पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा – पार्टी से अलग होकर तिवाड़ी…

घनश्याम तिवाड़ी के BJP से इस्तीफे के बाद पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा – पार्टी से अलग होकर तिवाड़ी…
 

जयपुरJun 25, 2018 / 05:20 pm

rohit sharma

tiwadi

tiwadi

जयपुर ।

राजस्थान की राजनीति में उथल-पुथल के चलते पहले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने इस्तीफा दिया और अब पार्टी से करीब चार साल से अलग चल रहे भाजपा के वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा देने के सम्बन्ध में तिवाड़ी ने अपना इस्तीफा पत्र अमित शाह को लिख दिया है।
राजस्थान में तिवाड़ी के इस्तीफे के बाद बयान बाजी भी तेज हो गई। तिवाड़ी के इस्तीफे के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बयान आ रहे हैं। हाल ही में भाजपा के निर्वतमान प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी के बाद प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने बयान दिया।

बीजेपी से अलग होकर देश की राजनीति मे स्थापित नही हो सकता कोई नेता : खन्ना

अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पार्टी एक वृक्ष है कोई भी पत्ता एंव फल वृक्ष से टुटकर फलता-फूलता नही है और भाजपा से अलग होकर कोई नेता देश की राजनीति मे स्थापित नही हो सका । उनका मामला अनुशासन समिति मे लम्बित था, उन्होने स्वयं यह कदम उठाया है ।
परनामी ने भी दिया बयान, नहीं होगा पार्टी को कोई नुकसान

राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने भी इस दौरान बयान दिया। परनामी ने कहा कि घनश्याम तिवाड़ी के इस्तीफे से पार्टी को किसी भी तरह से नुकसान नही होगा । पार्टी ने धैर्य रखा, तिवाड़ी ने स्वतः ही इस्तीफा दिया । उनके इस्तीफे से पार्टी मे अनुशासन बना रहेगा । यह कार्यकर्ताओं के लिए अच्छा मैसेज है कि पार्टी मे अनुशासनहीनता करने वाले नेताओं के लिए कोई स्थान नही है।
छह बार विधायक रह चुके हैं तिवाड़ी

तिवाड़ी छात्र जीवन से ही राजनीति से जुड़े रहे हैं। वे सबसे पहले 1980 में विधायक बने थे। सीकर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने उनको टिकट दिया था। वहां से वे दो बार विधायक रहे। एक बार चौमूं से विधायक बने। जबकि, 2003 से वे लगातार सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने हैं। वे अब तक कुछ छह बार विधायक रह चुके हैं। एक बार उन्होंने जयपुर लोकसभा से सांसद का भी चुनाव लड़ा, लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा।

Home / Jaipur / घनश्याम तिवाड़ी के BJP से इस्तीफे के बाद पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा – पार्टी से अलग होकर तिवाड़ी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो