scriptअजब—गजब इश्क: बच्चों की शादी से पहले समधी—समधन भाग गए, बच्चों की शादी पर संकट | Awesome love: run away before the wedding of children, | Patrika News

अजब—गजब इश्क: बच्चों की शादी से पहले समधी—समधन भाग गए, बच्चों की शादी पर संकट

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2020 08:53:49 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Awesome love: parents run away before the wedding of children, crisis over children’s marriage

Love affairs

Love affairs

जयपुर. Old Age Love कहते हैं इश्क छुपाए नहीं छुपता… फिर चाहे उम्र कितनी भी हो। ऐसा ही कुछ हुआ है गुजरात के सूरत जिले में। अपने बच्चों की शादी कराने के लिए तैयार हुए समधी और समधन ही भाग गए। पहले तो लोगों ने इसे मजाक समझा लेकिन बाद में काफी देर तक दोनो वापस नहीं लौटे तो हंगामा हो गया। मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा। पुलिस अब दोनो की तलाश कर रही है। माता—पिता की इस हरकत के बाद उनके बच्चों की शादी टूट गई, सोशल मीडिया पर पूरी खबर सुर्खियों में है। मिली जानकारी के अनुसार मूलत: कतारगाम और हाल में अमरोली निवासी कंस्ट्रक्शन व्यापारी और एक राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता का शादी से पहले से ही महिला से प्रेम संबंध था, पर बाद में दोनों की अलग-अलग शादी हो गई। इसके बावजूद भी दोनों में प्रेम संबंध बना रहा। इसे और प्रगाढ़ बनाने के लिए दोनों ने बेटे-बेटी की शादी करने का निर्णय लिया। बच्चों की शादी वैलेंटाइन डे पर हाेनी थी। इससे पहले दोनों फरार हो गए।

दोनो के अलावा किसी को पता नहीं थी ये होने वाला है
खबर के मुताबिक कटारगाम इलाके के 48 साल के कपड़ा व्यवसायी के बेटे की शादी नवसारी में रहने वाली 46 वर्षीया महिला की बेटी से एक साल पहले तय हुई थी। परिवार में सबकी रजामंदी से शादी तय हुई थी और सगाई भी हो चुकी थी। कहा जा रहा है कि दुल्हन की मां और दूल्हे का पिता पहले एक ही सोसाइटी में रहने के कारण एक दूसरे के परिचित थे। इसलिए दोनों की इस शादी को लेकर रजामंदी थी।
वेलेंटाइन डे के दिन होनी थी बच्चों की शादी
दोनों परिवारों के लोग फरवरी के दूसरे सप्ताह में शादी की तैयारी कर रहे थे कि दस दिन पहले दुल्हन की मां गायब हो गई। उधऱ दूल्हे के पिता भी नहीं मिल रहे थे। दोनों ही परिवारों ने अपने अपने मां बाप की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी। हालांकि दोनों ही परिवारों की तरफ से इनके इस तरह भागने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है इसलिए इनके साथ फरार होने की खबर की पुष्टि नहीं की जा सकती। हाल ही में दोनों के परिचितों के कई फोन आए जिसमें कहा गया है कि दोनों एक साथ फरार हुए हैं क्योंकि शादी से पहले इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। शादी से पहले दोनों एक ही सोसाइटी में रहते थे और इनके बीच प्रेम प्रसंग था लेकिन किन्ही कारणवश शादी नहीं हो पाई। अलग अलग जगहों पर शादियों के बाद और बच्चों की वजह से दोनों एक दूसरे से मिले तो फिर से दोनों के बीच अनुराग पैदा हो गया। इनके परिचित कुछ लोगों ने कहा है कि नवसारी की एक सोसाइटी में रहने के दौरान ही युवती की मां और युवक के पिता के बीच प्रेम प्रसंग था। ये प्रेम प्रसंग उस दौरान भी था जब युवती की मां की कहीं और(वर्तमान पति के साथ) सगाई हो चुकी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो