scriptबैडमिंटन : बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स में सायना की विजयी शुरुआत | Badminton: Saina's winning debut in Barcelona Spain Masters | Patrika News
जयपुर

बैडमिंटन : बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स में सायना की विजयी शुरुआत

भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने यहां जारी बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स में विजयी शुरुआत करते हुए दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

जयपुरFeb 19, 2020 / 09:19 pm

Lalit Prasad Sharma

jaipur

बैडमिंटन : बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स में सायना की विजयी शुरुआत

बार्सिलोना. भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने यहां जारी बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स में विजयी शुरुआत करते हुए दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया जबकि एचएस प्रणॉय और पारुपल्ली कश्यप पहले राउंड में बाहर हो गए। पांचवीं सीड सायना ने टूर्नामेंट के महिला एकल के पहले राउंड में वल्र्ड नंबर-42 जर्मनी की यूवोने ली को 35 मिनट में 21-16, 21-14 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। वल्र्ड नंबर-18 सायना की ली के खिलाफ करियर की यह पहली भिड़ंत थी। पुरुष एकल में प्रणॉय पहले राउंड में हारकर बाहर हो गए। मलेशिया के डेरेन ल्यू ने प्रणॉय को 21-18, 21-15 से मात दी। इस जीत के साथ ही डेरेन ने प्रणॉय के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 2-3 कर लिया है। दूसरे दौर में डेरेन का सामना फ्रांस के लुकास कोर्वी से होगा। कश्यप को अपने पहले राउंड में ब्राजील के यगोल कोइलहो के खिलाफ बीच में ही मुकाबला छोडऩा पड़ा। कश्यप के रिटायर्ड होने से कोइलहो को अगले दौर में जाने का मौका मिल गया। कश्यप ने जिस समय मुकाबला छोड़ा उस समय कोइलहो के खिलाफ उनका 9-21 21-18 14-12 का स्कोर था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो