scriptमुंबई में थी बार डांसर, इसके बाद बनी ड्रग सप्लायर, फिर उतरी जिस्मफरोशी में | Bar dancer was in Mumbai, followed by drug supplier, landed jismfroshi | Patrika News
जयपुर

मुंबई में थी बार डांसर, इसके बाद बनी ड्रग सप्लायर, फिर उतरी जिस्मफरोशी में

पश्चिम बंगाल की रहने वाली युवती फिल्मों के शौक के चलते मुंबई पहुंची। फिल्में नहीं मिली तो बार में डांस करने लगी और वहां पर नशे की लत लगी तो ड्रग सप्लायर बन गई। इसके बाद तो जिस्मफरोशी के दलदल में पूरी तरह से उतर गई।

जयपुरDec 14, 2019 / 12:34 am

Dinesh Gautam

मुंबई में थी बार डांसर, इसके बाद बनी ड्रग सप्लायर, फिर उतरी जिस्मफरोशी में

मुंबई में थी बार डांसर, इसके बाद बनी ड्रग सप्लायर, फिर उतरी जिस्मफरोशी में

ड्रग्स तस्कर महिला की कहानी सुन आप भी चौंक उठेंगे, पूरी कहानी फिल्मी है। पश्चिम बंगाल की रहने वाली युवती फिल्मों के शौक के चलते मुंबई पहुंची। फिल्में नहीं मिली तो बार में डांस करने लगी और वहां पर नशे की लत लगी तो ड्रग सप्लायर बन गई। इसके बाद तो जिस्मफरोशी के दलदल में पूरी तरह से उतर गई। राजधानी जयपुर में मादक पदार्थ की तस्करी में पकड़ी गई युवती से जब पूछताछ की तो उसका इतिहास सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। राजधानी में जयपुर कमिश्नरेट की क्राईम ब्रांच टीम ने मॉडर्न ड्रग्स तस्करी में गुरुवार रात एक महिला सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। हिमाचल से लाकर जयपुर में सप्लाई करने वाले इस गिरोह से मॉडर्न ड्रग्स, नकदी व लग्जरी कार बरामद की गई है।
एडिशनल कमिश्नर अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि ड्रग्स तस्करी में आरोपी तरूण उर्फ जॉन निवासी लखनपुरी टोंक रोड, शिप्रा दास उर्फ पायल निवासी परगना पश्चिम बंगाल और चालक हेतराम निवासी टोडाभीम करौली को गिरफ्तार किया गया है। मुखबिर की सूचना पर काईम ब्रांच की टीम ने गुरुवार रात ड्रग्स तस्करी में तीनों आरोपियों को दबोचा है। जिनके कब्जे से 40 ग्राम मॉडर्न ड्रग्स, 51 हजार रुपए व तस्करी में प्रयुक्त लग्जरी कार बरामद की गई है। जब्त की गई ड्रग्स की कीमत करीब 2 लाख 50 हजार रुपए आंकी गई है।

पूछताछ में आरोपी शिप्रा दास उर्फ पायल ने बताया कि वर्ष 2008 में वह एक बार में डांसर थी। वहां उसे ड्रग्स की लत लग गई। ड्रग की आदी होने पर तस्करों से संपर्क बढऩे लगे। जिसके बाद वह जयपुर, जोधपुर, उदयपुर के अलावा, मुम्बई, गोवा, दिल्ली, बैंगलोर सहित कई शहरों में खुद ड्रग्स सप्लाई करने लग गई। पश्चिम बंगाल की युवतियों को बंधक बनाकर देह व्यापार करवाने के मामले में सीबीआई उसे गिरफ्तार कर चुकी है। डेढ़ वर्ष तक तिहाड़ जेल में रहने के दौरान पति ने तलाक दे दिया। जेल से छूटने के बाद शिप्रा दास गुडगांव की एक होटल में कमरा लेकर एक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी और वहां से वापस वेश्यावृति में उतर गई।

आरोपी तरूण से पूछताछ में सामने आया है कि वह मूलत: पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। मुम्बई की कई होटलों में वह बर्तन धोने का काम करता था। इस दौरान ड्रग्स का आदी हो गया। पिछले करीब 16 वर्ष पूर्व जयपुर आकर हुक्का बार में काम किया। उसके बाद ट्यूर एण्ड ट्रेवल्स और इवेंट का काम शुरू किया। इस दौरान पार्टियों व होटलों में लोगों से जान-पहचान होने के बाद ड्रग्स की तस्करी में उतर गया।
डिमांड के अनुसार सप्लाई
शिप्रा दास उर्फ पायल के जयपुर में ड्रग्स की सप्लाई के दौरान तरूण से संपर्क में आई। जिसके बाद दोनों ने बड़े स्तर पर तस्करी करना शुरू कर दिया। हिमाचल से लाने वाली मॉडर्न ड्रग्स को रेव पार्टी व हाईप्रोफाइल लोगों को सप्लाई करते है। इस मॉडर्न ड्रग्स को तस्करी के दौरान ‘माधुरी दीक्षित, मम्मी डैडी व ओनलीÓ के नाम से बताते है। सोशल मीडिया पर एक गु्रप बनाकर अलग-अलग राज्यों के युवक-युवतियों को जोड़ रखा है। डिमांड के अनुसार उन्हें मॉडर्न ड्रग्स की सप्लाई की जाती है।

Home / Jaipur / मुंबई में थी बार डांसर, इसके बाद बनी ड्रग सप्लायर, फिर उतरी जिस्मफरोशी में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो