scriptबार्सिलोना अतिरिक्त समय में जीती, एटलेटिको स्पेनिश लीग में शीर्ष पर | barcelona | Patrika News
जयपुर

बार्सिलोना अतिरिक्त समय में जीती, एटलेटिको स्पेनिश लीग में शीर्ष पर

स्पेनिश फुटबाल क्लब बार्सिलोना ने अतिरिक्त समय में किए गए ओयुस्माने डेम्बेले के गोल के दम पर कोरनेला को हरा कर कोपा डेल रे टूर्नामेंट के अंतिम-16 में जगह बना ली है।

जयपुरJan 22, 2021 / 11:15 pm

Satish Sharma

बार्सिलोना अतिरिक्त समय में जीती, एटलेटिको स्पेनिश लीग में शीर्ष पर

बार्सिलोना अतिरिक्त समय में जीती, एटलेटिको स्पेनिश लीग में शीर्ष पर

मेड्रिड। स्पेनिश फुटबाल क्लब बार्सिलोना ने अतिरिक्त समय में किए गए ओयुस्माने डेम्बेले के गोल के दम पर कोरनेला को हरा कर कोपा डेल रे टूर्नामेंट के अंतिम-16 में जगह बना ली है। रिपोर्ट के मुताबिक, कोरेनाल के कीपर रामोन जुआन ने दोनों हाफ में एक-एक पेनाल्टी रोकी। पहले मिरलेम पजानिक और फिर डेम्बेले की। डेम्बेले ने अंतत: 92वें मिनट में गोल किया और मार्टिन ब्रेथलेट ने अतिरिक्त समय के आखिरी पलों में दूसरा गोल किया।
स्पेनिश सुपर कप जीतने वाले क्लब एथलेटिक बिलबाओ को भी कड़ी मेहनत करनी पड़ी। उसने इबिजा को 2-1 से हरा दिया। इबिजा ने सेल्टा विगो को 5-2 से हरा एक बड़ा उलटफेर किया था। इस मैच में भी इबिजा ने पहला गोल कर बिलबाओ को परेशानी में डाल दिया था। दूसरे हाफ में आए राउल गार्सिया ने 52वें मिनट में गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। इके बाद उनाई नुनेज ने 92वें मिनट में गोल कर टीम को जीत दिलाई। वहीं स्पेनिश लीग में लुइस सुआरेज ने दो गोल कर एटलेटिको मेड्रिड को ईबर के खिलाफ 2-1 से जीत दिला दी। इस जीत के बाद उसने अंकतालिका में शीर्ष स्थान को और मजबूत कर लिया है।
ईबर ने पेनाल्टी पर गोल करते हुए बढ़त ले ली थी। उसके लिए यह गोल गोलकीपर मार्को दिमित्रोविक ने किया, लेकिन सुआरेज ने हाफ टाइम से पहले एक गोल किया और इसके बाद और गोल करते हुए टीम को जीत दिलाई। स्पेनिश लीग में वालेंसिया और ओसासुना के बीच खेला गया मैच 1-1 से ड्रॉ रहा।

Home / Jaipur / बार्सिलोना अतिरिक्त समय में जीती, एटलेटिको स्पेनिश लीग में शीर्ष पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो