scriptbig news: बेटा पांच घंटे से खेल रहा था, गुस्से में पिता ने कुएं में फेंका | Bharatpu angry father threw son in the well | Patrika News
जयपुर

big news: बेटा पांच घंटे से खेल रहा था, गुस्से में पिता ने कुएं में फेंका

— गंभीर घायल बच्चे की हुई मौत

जयपुरSep 07, 2019 / 12:08 pm

Ankita Sharma

– भरतपुर में सामने आया मामला
— पिता चाहता था पढ़ाई करे बेटा
– हत्या के बाद फरार हो गया आरोपी

जयपुर। अकसर बच्चे खेल—खेल में पढ़ना भूल जाते हैं, लेकिन भरतपुर में एक मासूम को इस बचपने की ऐसी सजा मिली जिसने भी इसके बारे में सुना सन्न रह गया। यहां एक मासूम को खेलने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। जी हां, भरतपुर में दस साल का एक बच्चा अन्य बच्चों की तरह कुछ देर से खेल रहा था। पिता यह चाह रहे थे कि वह खेले नहीं और पढ़ाई करे। लेकिन बेटा नहीं माना और चार से पांच घंटे तक खेलता रहा। बस फिर पिता को गुस्सा आ गया और उसने अपने बेटे को उठाकर कुएं में फेंक दिया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। हत्या करने के बाद पिता फरार हो गया। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि हजारीबास इलाके में हत्या की यह वारदात हुई।
पहले बुरी तरह मारा

पुलिस ने बताया कि इलाके में रहने वाला जहूर मेव शाम को भरतपुर अपने घर था। उसका बेटा घर के बाहर ही खेल रहा था। इस दौरान उसने बेटे को आवाज दी, लेकिन दस साल का बेटा इरफान अन्य बच्चों के साथ खेलता रहा। जहूर गुस्सा हो गया और गुस्से में बाहर आकर पहले तो इरफान को बुरी तरह पीटा और उसके बाद उसे कुएं में फेंक दिया। इरफान कुछ देर चिल्लाया और उसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस के पास मामला पहुंचा इससे पहले ही जहूर भाग गया। जहूर के चाचा शहाबुदृदीन ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी है। जहूर की तलाश की जा रही है।

Home / Jaipur / big news: बेटा पांच घंटे से खेल रहा था, गुस्से में पिता ने कुएं में फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो