scriptपारंपरिक के साथ मॉडर्न लुक | birdal lehenga designs tips | Patrika News
जयपुर

पारंपरिक के साथ मॉडर्न लुक

लहंगे के साथ दुपट्टे को केप्स लुक में पहन सकती हैं।

जयपुरAug 14, 2021 / 08:47 pm

Archana Kumawat

पारंपरिक के साथ मॉडर्न लुक

पारंपरिक के साथ मॉडर्न लुक

शादी की शॉपिंग को लेकर हर दुल्हन उत्साहित होती हैं। यदि आप भी ट्रेडिशनल कॉम्बिनेशन के साथ मॉडर्न लुक चाहती हैं तो ज्यामितीय पैटर्न, डबल दुपट्टे, ड्रामेटिक सिल्हूट जैसे फैशन ट्रेंड पर गौर कर सकती हैं।

केप्स लुक
लहंगे के साथ दुपट्टे को केप्स लुक में पहन सकती हैं। कंधे तक दुपट्टा पहनने से स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन और बोल्ड चोकर आपको मॉडर्न लुक देगा। इसमें सिंगल दुपट्टा भी फबेगा।

जब पहनें दो दुपट्टे
इन दिनों लहंगे के साथ दो दुपट्टों का चलन है। यदि आप भी दो दुपट्टे पहनना चाह रही है तो कि दूसरा दुपट्टा लहंगे के रंग से कॉन्ट्रास्ट कलर में लें। यह आपको नया और स्टाइलिश लुक देगा।

ओम्ब्रे लहंगा
ओम्ब्रे लहंगा इस साल भी फैशन में है। गुलाबी रंग से लेकर पिकॉक कलर का ओम्ब्रे ब्राइडल लहंगे को आप जब भी पहनेंगी, हमेशा नया लुक देगा। इसमें ग्रीन कलर भी खूबसूरती बढ़ा देगा।

अवंत-गार्डे डिजाइन
मॉर्डन लहंगे डिजाइन में अवंत-गार्डे डिजाइन को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। लाइट कलर्स और ज्यामितीय पैटर्न के लहंगे भी इन दिनों चलन में है। इन लहंगों के साथ हल्की ज्वेलरी पहनें।

मिरर वर्क
क्रिस्टल, सेक्विन और हाई ऑक्टेन डिजाइन के लहंगे आपको स्टनिंग लुक देंगे। ब्राइडल शॉपिंग में सिल्क थ्रेड्स और ग्लास बीट्स ट्रेंड्स का भी ध्यान रखें।

Home / Jaipur / पारंपरिक के साथ मॉडर्न लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो