भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने कांग्रेस को बताया 'देशद्रोही पार्टी'

भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने कांग्रेस को बताया 'देशद्रोही पार्टी'

neha soni | Publish: Apr, 15 2019 05:28:33 PM (IST) | Updated: Apr, 15 2019 05:34:51 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

कांग्रेस ने जताया कड़ा एतराज, कहा- दीया कुमारी अपने बयान को लेकर कांग्रेस से मांगे माफी

जयपुर /नागौर।
चुनावी प्रचार के दौरान नेताओं के बिगड़े बोल तो आम बात है। पार्टी के प्रचार में जहां नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछालने से भी नहीं कतराते है। एक ऐसा ही मामला राजसमंद सीट से बीजेपी उम्मीदवार जयपुर राजघराने की पूर्व राजकुमारी दीया कुमारी का आया है। इस बार दीया कुमारी ने अपने भाषणों में कांग्रेस को 'देशद्रोही पार्टी' बताया है। चुनावी प्रचार के लिए मेड़ता पहुंची दीया कुमारी ने बीजेपी के कार्यों का बखान किया और इस दौरान कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होंने जहां कांग्रेस को देशद्रोही बताया वहीं भाजपा को आम जन का विकास करने वाली पार्टी बताया।

दीया कुमारी कांग्रेस से मांगे माफी

दीया कुमारी के इस बयान को लेकर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष जगदीश शर्मा ने इस बयान पर कड़ा एतराज जताया है। शर्मा ने कहा की दीया कुमारी अपने बयान को लेकर कांग्रेस से माफी मांगे साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने देश के लिये बलिदान दिये है वो किसी से छुपेे नही है। दीया कुमारी के इस बयान का कड़ा विरोध किया जाएगा। साथ ही शर्मा ने चुनाव आयोग इस मामले पर संज्ञान लेने की बात कही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned