scriptभाजपा नेता मूल मुद्दों से ध्यान बंटाने को दे रहे विवादित बयान | BJP leaders Conflicting statements divert core issues | Patrika News
जयपुर

भाजपा नेता मूल मुद्दों से ध्यान बंटाने को दे रहे विवादित बयान

 
जयपुर। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार आज ऐसे तमाम काम कर रही है, जिससे कि लोगों का ध्यान आम जरूरत के कामों हटाया जा सके। आज जरूरत है कि महंगाई, प्जाय, बेरोजगारी और देश की बिगड़ती आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए काम किया जाए। लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा।
 

जयपुरDec 12, 2019 / 02:32 pm

Sunil Sisodia

भाजपा नेता मूल मुद्दों से ध्यान बंटाने को दे रहे विवादित बयान

congress president rajasthan

उल्टा कई प्रकार के ऐसे विवादित मुद्दों पर बयानबाजी कर रहे हैं, जिससे कि जनता का ध्यान भी आम जरूरत के इन मुद्दों से भटकाया जा सके।

उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी 14 को दिल्ली में बड़ी विरोध रैली करने जा रही है। जिसमें जनता के मुद्दों की ओर केन्द्र सरकार का ध्यान आकर्षित किया जाएगा।

कानून व्यवस्था पर कड़ी नजर…
प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर एक सवाल के जवाब में पायलट ने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर सरकार सख्त है। गत एक वर्ष में इसमें काफी सुधार किया है। हम तो लगातार कहते आ रहे हैं कि कानून व्यवस्था में कहीं कमी है तो दुरुस्त करेंगे। सालभर में सरकार ने जो काम किया है। इसीलिए विपक्ष चाह कर भी कमिया नहीं ढूंढ पा रहा है। विपक्ष तो अपने लीडरशिप इश्यू को सुलझाने में ही लगा है। राज्य की कांग्रेस सरकार ने अपने वादों को पूरा करने का सालभर से जो बीड़ा उठा रखा है। उस पर आगे बढ़ रही है। अब एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर 17 से 20 दिसंबर के बीच जनता को बताएंगे।

Home / Jaipur / भाजपा नेता मूल मुद्दों से ध्यान बंटाने को दे रहे विवादित बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो