scriptभाजपा विधायक दल की बैठक 11 को, विधानसभा सत्र शुरू होने तक होटल में ही रुकेंगे विधायक | Bjp Mla Meeting Assembly Session Vasundhra Raje | Patrika News
जयपुर

भाजपा विधायक दल की बैठक 11 को, विधानसभा सत्र शुरू होने तक होटल में ही रुकेंगे विधायक

राजस्थान में चल रहा सियासी घटनाक्रम नित नए रंग बदल रहा है। पहले कांग्रेस विधायकों की जैसलमेर में बाड़ाबंदी फिर भाजपा विधायकों का गुजरात भेजने के बाद अब भाजपा 11 अगस्त से भाजपा विधायकों की जयपुर में बाड़ाबंदी करेगी। इस दिन शाम 4 बजे टोंक रोड स्थित होटल क्राउन प्लाजा में भाजपा विधायक दल की बैठक की होगी।

जयपुरAug 09, 2020 / 01:50 pm

Umesh Sharma

भाजपा विधायक दल की बैठक 11 को, विधानसभा सत्र शुरू होने तक होटल में ही रुकेंगे विधायक

भाजपा विधायक दल की बैठक 11 को, विधानसभा सत्र शुरू होने तक होटल में ही रुकेंगे विधायक

जयपुर।

राजस्थान में चल रहा सियासी घटनाक्रम नित नए रंग बदल रहा है। पहले कांग्रेस विधायकों की जैसलमेर में बाड़ाबंदी फिर भाजपा विधायकों का गुजरात भेजने के बाद अब भाजपा 11 अगस्त से भाजपा विधायकों की जयपुर में बाड़ाबंदी करेगी। इस दिन शाम 4 बजे टोंक रोड स्थित होटल क्राउन प्लाजा में भाजपा विधायक दल की बैठक की होगी। इसके बाद सभी विधायक होटल में ही ठहरेंगे। जिन विधायकों को गुजरात भेजा गया है, उन सभी को वापस जयपुर बुलाया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के आवास पर हुई बैठक में यह निर्णय किया गया। बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, विधायक अशोक लाहोटी मौजूद रहे।
बैठक के बाद कटारिया ने कहा कि 14 को निर्णायक दिन है। इसमें फैसला होगा कि सरकार रहेगी या नहीं। इस दिन क्या करना है इसके लिए सभी विधायकों के साथ बैठक करके चर्चा कर लेंगे। कटारिया ने कहा कि हम सभी विधायक साथ हैं और हमने रणनीति के तहत कुछ विधायकों को गुजरात भेजा था। इसे बाड़ाबंदी की बजाय भाजपा की हमारी समझदारी कहना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर कटारिया ने कहा कि उन्हें भी विधायक दल की बैठक के लिए बुलाया जाएगा। पूनियां ने कहा कि अब सभी विधायक 11 को जयपुर जुटेंगे और फिर एक साथ रहकर रणनीति बनाएंगे।

Home / Jaipur / भाजपा विधायक दल की बैठक 11 को, विधानसभा सत्र शुरू होने तक होटल में ही रुकेंगे विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो