scriptपार्टी विद डिफरेंस…भाजपा की वेबसाइट अब नए कलेवर में आएगी नजर | Bjp Rajasthan Website New Look Features Satish Poonia Pm Modi | Patrika News
जयपुर

पार्टी विद डिफरेंस…भाजपा की वेबसाइट अब नए कलेवर में आएगी नजर

पार्टी विद डिफरेंस…। भाजपा हमेशा कुछ डिफरेंट करने में ही विश्वास करती है। इसी नक्शेकदम पर चलते हुए अब पार्टी की वेबसाइट नए कलेवर में नजर आएगी। इस दिशा में काम शुरू हो गया है, जिसके चलते इन दिनों पार्टी की वेबसाइट बंद पड़ी है।

जयपुरJan 19, 2022 / 04:49 pm

Umesh Sharma

पार्टी विद डिफरेंस...भाजपा की वेबसाइट अब नए कलेवर में आएगी नजर

पार्टी विद डिफरेंस…भाजपा की वेबसाइट अब नए कलेवर में आएगी नजर

पार्टी विद डिफरेंस…। भाजपा हमेशा कुछ डिफरेंट करने में ही विश्वास करती है। इसी नक्शे कदम पर चलते हुए अब पार्टी की वेबसाइट नए कलेवर में नजर आएगी। इस दिशा में काम शुरू हो गया है, जिसके चलते इन दिनों पार्टी की वेबसाइट बंद पड़ी है।
बताया जा रहा हैं कि राष्ट्रीय स्तर से लेकर राज्य स्तर और मंडल स्तर तक की गतिविधियों का वेबसाइट में समावेश किया जाएगा। यानि हर छोटी—मोटी खबर का वेबसाइट में उल्लेख होगा ताकि प्रदेश में कहीं भी बैठा कार्यकर्ता पार्टी की गतिविधियों पर नजर रख सके। आपको बता दें कि वर्तमान वेबसाइट में समय के हिसाब से कई कमियां थी। खासकर मंडल स्तर की गतिविधियों का इसमें खासा अभाव था। यही नहीं रूटीन के कार्यक्रमों की भी वेबसाइट पर जानकारी नहीं थी। अब इन सभी गतिविधियों का वेबसाइट में समावेश होगा।
हर कार्यक्रम की होगी जानकारी

वेबसाइट पर पार्टी के हर कार्यक्रम की जानकारी होगी। अगर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सहित कोई भी व्यक्ति जयपुर में या कहीं ओर प्रेस वार्ता करता है तो उसी पूरी जानकारी वेबसाइट पर डाली जाएगी। इसके अलावा अखबारों में छपने वाली खबरों की कटिंग्स के साथ ही भाजपा की ओर से जारी प्रेस नोट भी इस साइट पर उपलब्ध होंगे।
2023 के चुनाव की तैयारी

आईटी की बात कर लें तो भाजपा इस मामले में कांग्रेस से कहीं आगे है। सोशल मीडिया का चुनाव में इस्तेमाल ही भाजपा की देन है। ऐसे में 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी वेबसाइट को राष्ट्रीय स्तर की बनाएगी ताकि उस पर हर आम आदमी को पार्टी के इतिहास के साथ पदाधिकारियों के नंबर, पता सहित सभी तरह की जानकारियां मिल सकें।

Home / Jaipur / पार्टी विद डिफरेंस…भाजपा की वेबसाइट अब नए कलेवर में आएगी नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो