scriptराजस्थान जलता रहा, वो हँसते रहे, BJP ने शेयर किया Video | BJP shared the video, Rajasthan kept burning, they kept laughing | Patrika News
जयपुर

राजस्थान जलता रहा, वो हँसते रहे, BJP ने शेयर किया Video

पक्ष और विपक्ष दोनों के बीच वार पलटवार और बयानबाजी का दौर जारी

जयपुरMay 01, 2023 / 01:57 pm

sangita chaturvedi

राजस्थान जलता रहा, वो हँसते रहे, BJP ने शेयर किया Video

राजस्थान जलता रहा, वो हँसते रहे, BJP ने शेयर किया Video

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा नजदीक हैं। इस बीच पक्ष और विपक्ष दोनों के बीच वार पलटवार और बयानबाजी का दौर जारी है। इधर अशोक गहलोत सरकार यह कहने में जुटी है कि वह जनता के हित का पूरा ध्यान रख रही है। खुद सीएम कह रहे हैं खुश रहो.. मेरा फ़र्ज़ है कि राजस्थान की आजीवन सेवा करता रहूं। उधर बीजेपी अशोक गहलोत सरकार की खामियां गिनाने में जुटी है।

 

यह भी पढ़ें

Photo Gallery: मन की बात का 100 वां एपिसोड भाजपा कार्यकर्ताओं ने आमजन के साथ सुना

 

बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें गहलोत राज की कमियां बताई गई हैं। एक वीडियो शेयर कर ट्वीट किया, राजस्थान जलता रहा, वो हँसते रहे सांप्रदायिकता की आग में मरुधरा झुलसती रही, वो खामोश रहे। वहीं एक और वीडियो शेयर किया, कांग्रेस राज में किसान हुए बदहाल सिर्फ खानापूर्ति कर वाहवाही लूट रही गहलोत सरकार। एक वीडियो में दिखाया गया कि कैसे अस्पतालों के हालात खराब हैं। वीडियो को कैप्शन दिया, ये है गहलोत का स्वास्थ्य मॉडल। बाड़मेर ज़िले के समदडी के राजकीय अस्पताल में आज बारिश के बाद सर्जिकल वार्ड में चारो तरफ़ से भरा पानी, ऊपर से टपकती छत व पानी में डूबते बेड पर लाचार मरीज़ कोस रहे है कांग्रेस को।

 

https://twitter.com/BJP4Rajasthan/status/1652938547601772544?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Jaipur / राजस्थान जलता रहा, वो हँसते रहे, BJP ने शेयर किया Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो