scriptकोरोना से जंग— भाजपा प्रदेशाध्यक्ष प्लाज्मा डोनेट करने पहुंचे, लेकिन नहीं कर पाए डोनेट | BJP state president arrived to donate plasma, but could not do it | Patrika News
जयपुर

कोरोना से जंग— भाजपा प्रदेशाध्यक्ष प्लाज्मा डोनेट करने पहुंचे, लेकिन नहीं कर पाए डोनेट

— एंटीबॉडी नेगेटिव आने से नहीं कर पाए प्लाज्मा डोनेशन— एसएमएस में लगा प्लाज्मा डोनेशन शिविर — प्लाज्मा थैरेपी के लिए संक्रमण मुक्त हुए लोग दे रहे हैं प्लाज्मा

जयपुरOct 24, 2020 / 05:31 pm

Tasneem Khan

 Battle with Corona - BJP state president donated plasma

Battle with Corona – BJP state president donated plasma

Jaipur एसएमएस अस्पताल के प्लाज्मा बैंक में आज बड़ी संख्या में लोगों ने प्लाज्मा डोनेट किया। तेरापंथ युवक परिषद् की ओर से यहां पर प्लाज्मा डोनेशन शिविर किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने प्लाज्मा डोनेट किया। प्लाज्मा डोनेशन से पहले एंटी बॉडी टेस्ट किया गया। साथ ही लोगों ने रक्तदान किया।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने एंटी बॉडी की जांच करवाकर प्लाज्मा डोनेशन की शुरुआत की। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की एंटीबॉडी नेगेटिव आने से वे प्लाज्मा डोनेट नहीं कर पाए। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग कोरोना को हराने में सफल रहे हैं, उन्हें अपना प्लाज्मा डोनेट कर अन्य लोगों का जीवन बचाने के लिए आगे आना चाहिए। मेगा ब्लड डोनेशन डाईव के राष्ट्रीय संयोजक हितेश बांडिया ने बताया कि अखिल भारतीय स्तर पर चल रहे प्लाज्मा डोनेशन और जागृति अभियान के तहत अब तक पूरे देश में 500 से अधिक प्लाज्मा डोनेट व कोरोनाकाल में 20 हजार से अधिक रक्तदान कर चुके हैं।
इस अवसर पर परिषद् अध्यक्ष श्रेयांश बैंगानी ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, एसएमएस की प्राचार्य व अधीक्षक सुनीता बुन्देल को धन्यवाद दिया।

Home / Jaipur / कोरोना से जंग— भाजपा प्रदेशाध्यक्ष प्लाज्मा डोनेट करने पहुंचे, लेकिन नहीं कर पाए डोनेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो