भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु ने लिया प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का ‘वन-टू-वन’ इंटरव्यू, पूछ डाले कई सवाल

प्रदेश भाजपा में दिखाई दी अनूठी तस्वीर, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु बन गए साक्षात्कारकर्ता, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया से पूछे कई सवाल, राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर लिया गया इंटरव्यू, पहली बार किसी भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने लिया पार्टी प्रदेश अध्यक्ष का इंटरव्यू

By: nakul

Published: 13 Jan 2021, 10:04 AM IST

जयपुर।

प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया का वीडियो इंटरव्यू लिया। सुनने में भले ही ये अटपटा लगे, लेकिन मंगलवार को राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर ऐसा देखने को मिला। ये पहली बार था जब किसी भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का इस तरह से वीडियो इंटरव्यू लिया हो। दोनों के बीच बातचीत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के ज़रिये प्रसारित की गई।


लगभग 30 मिनिट के इस इंटरव्यू के दौरान भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने पूनिया से कई सवाल किये। इनमें पूनिया के भायुमो प्रदेश अध्यक्ष रहने के दौरान की राजनीतिक स्थितियों और चुनौतियों से लेकर उनके निजी और सियासी जीवन से जुड़े अनुभवों जुड़े सवाल शामिल रहे।


इनके अलावा स्वामी विवेकानंद के आदर्शों और जीवन मूल्यों से जुड़े सवाल भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से किये गए। वहीं आज के दौर में छोटे शहरों या ग्रामीण परिवेश से आने वाले युवाओं की चुनौतियों से जुड़े एक प्रश्न प्रश्न पर भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने विचार साझा किये।

Show More
nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned