scriptबॉलीवुड म्यूजिकल नाइट का आयोजन | Bollywood Music Night organized by housing board on 23 in jaipur | Patrika News
जयपुर

बॉलीवुड म्यूजिकल नाइट का आयोजन

राजस्थान आवासन मंडल की ओर से 24 फरवरी को अपनी स्थापना के 50 साल पूरा होने पर स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह के तहत 23 फरवरी को बॉलीवुड म्यूजिक नाइट का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक उदित नारायण और अलका याग्निक अपनी प्रस्तुतियां देंगे।

जयपुरFeb 17, 2020 / 03:30 pm

anant

राजस्थान आवासन मंडल की ओर से 24 फरवरी को अपनी स्थापना के 50 साल पूरा होने पर स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह के तहत 23 फरवरी को मानसरोवर स्थित नीरजा मोदी स्कूल के परिसर में शाम 7 बजे बॉलीवुड म्यूजिक नाइट का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक उदित नारायण और अलका याग्निक अपनी प्रस्तुतियां देंगे। जानकारी के अनुसार, इस कार्यक्रम में करीब 8 से 10 हजार लोगों के पहुंचने की उम्मीद है।
-यहां से ले सकेंगे प्रवेश पत्र
कार्यक्रम के प्रवेश पत्र मानसरोवर, प्रताप नगर और इंदिरा गांधी नगर, जयपुर स्थित मंडल कार्यालयों से 18 से 21 फरवरी तक ‘पहले आओ-पहले पाओ’ के सिद्धांत पर प्राप्त किए जा सकते हैं। इधर, आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए नीरजा मोदी स्कूल की लाइब्रेरी में आयोजित एक बैठक में कार्यक्रम का रोडमैप तैयार किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
-यातायात-सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
अरोड़ा ने पार्किंग, आम जनता के बैठने, यातायात व्यवस्था, साउंड सिस्टम और सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। अरोड़ा ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले लोगों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। साथ ही, उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो