scriptप्यार में मिला धोखा, प्रेमी ने कहा अलविदा और उठाया यह कदम | Boyfriend commit suicide due to Girlfriend Cheat Suicide in Jaipu | Patrika News
जयपुर

प्यार में मिला धोखा, प्रेमी ने कहा अलविदा और उठाया यह कदम

प्रेम में धोखा मिला तो फंदे से लटका बी टेक का छात्र, पुलिस को मृतक के पास मिला सुसाइड नोट

जयपुरJan 31, 2018 / 11:44 am

rajesh walia

 Boyfriend commit suicide due to Girlfriend Cheat fraud
जयपुर। राजधानी में आए दिन सुसाइड के नए नए मामले सामने आते रहते है। हाल ही में प्यार में धोखा मिलने पर युवक ने ऐसा कदम उठाया कि सभी हैरान रह गए। सुसाइड प्रेम प्रसंग में प्रेमिका की रुसवाई से नाराज एक प्रेमी ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली। पुलिस ने शव को बरामद कर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आपको बता दें कि अशोक नगर थाना इलाके में देर रात एक बी टेक छात्र ने अपने कमरे में चद्दर से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आज सुबह देर तक नहीं उठने पर मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को उतार कर अस्पताल में रखवा कर घटना की जानकारी परिजनों को दी।
पुलिस को मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने एक युवती से प्रेम में धोखा मिलने की बात लिखी है। पुलिस के अनुसार सुभाष मार्ग पर किराए से रहकर पच्चीस वर्षीय चिरंजीवी पढ़ाई कर रहा था। प्यार में धोखा मिलने पर देर रात उसने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया। घटना की जानकारी पुलिस को आज सुबह नौ बजे लगी जब मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जांच अधिकारी एसआई रामजीलाल ने बताया कि चिरजींवी जयपुर में किराए से रहकर पढ़ाई के साथ होटल में काम करता था। परिजनों के जयपुर आने के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। चिरजीवी के कमरे में एक डेढ़ पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने युवती से प्रेम में धोखा मिलने का हवाला दिया है। साथ ही चिरजीवी को डायरी लिखने का भी शौक था। पुलिस ने उसकी डायरी को भी जब्त कर लिया गया है। डायरी में उसने युवती के प्रेम सम्बंधों की बात लिखी है। पुलिस डायरी व सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने डायरी व सुसाइड नोट को जब्त भी कर लिया गया है।

Home / Jaipur / प्यार में मिला धोखा, प्रेमी ने कहा अलविदा और उठाया यह कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो