ऐसी कैसी थी रफ्तार, दो घरों की दीवार तोड घर में ही जा घुसी कार, दादी व पोता घायल

धमाका सुन दौड़े लोग, परीक्षा देकर कार में जा रहे थे 12 वीं के छात्र, कार सवार एक छात्र के भी चोट, साथी भाग गए

By: pushpendra shekhawat

Published: 13 Mar 2018, 12:01 AM IST

जयपुर। मालवीय नगर में सेक्टर 11 रेलवे लाइन के पास सोमवार को रफ्तार में दौड़ रही कार दो मकानों की दीवार तोड़ते हुए घर में जा घुसी। घर में कार की चपेट में आने से दादी-पोता घायल हो गए। जबकि कार सवार एक छात्र के भी सिर में चोट लगी। धमाके से आस-पास के लोग मौके पर एकत्र हो गए और घायलों को जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के समय घर में करीब दस लोग मौजूद थे। दादी-पोता दीवार के पास थे, जो चपेट में आ गए। रफ्तार ऐसी थी कि बोलेरो दोनों मकानों की करीब 15 फीट तक की दीवार तोड़ते हुए उन तक पहुंच गई।

 

यह भी पढें : आप भी ला सकते हैं नंबर वन, चाहिए नौ लाख रुपए, जानिए क्या है माजरा

 

दादी की हालत गंभीर

हादसे में घायल प्रभा देवी (65) और उनका दस माह का पोता गर्व को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गर्व को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी, जबकि प्रभा देवी की गंभीर हालत होने पर एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया। बोलेरो सवार दिनेश मीणा के सिर में चोट लगी। जबकि उसके चार-पांच अन्य साथी भाग गए।

 

यह भी पढें : 18 मार्च से शुरू होने वाले हैं चैत्र नवरात्रि , जानें पूजन का मुहूर्त , क्या रहेगा खास

 

कार जब्त, विरोधाभासी बयान
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को हटवाकर जब्त कर लिया। दिनेश ने बताया कि एक स्कूटी को बचाने के फेर में बोलेरो अनियंत्रित हो गई। जबकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि बोलेरो के आगे कोई नहीं था, तेज रफ्तार के कारण बेकाबू हो गई।

 

यह भी पढें : चुनाव मैदान में सिर्फ भाजपा, कांग्रेस सहित अन्य दलों ने छोडा मैदान

 

300 मीटर में पकड़ ली रफ्तार
पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि कार सवार छात्र सेक्टर 10 में 12 वीं की परीक्षा देकर वापस लौट रहे थे। करीब 300 मीटर दूर पहुंचते ही हादसा हो गया। बोलेरो की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रतिघंटा से अधिक बताई जाती है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned