script‘बूंदी बस स्टैंड को स्थानांतरित करने का विचार नहीं’ | Bundi Bus Stand will not move another place | Patrika News
जयपुर

‘बूंदी बस स्टैंड को स्थानांतरित करने का विचार नहीं’

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने विधानसभा में बताया कि बूंदी जिला मुख्यालय बस स्टैंड कचहरी और कलेक्ट्रेट के नजदीक स्थित है। ऐसे में लोगों की सुविधा को देखते हुए इसे दूसरी जगह स्थानांतरित करने का कोई विचार नहीं है।

जयपुरFeb 25, 2020 / 05:34 pm

anant

'बूंदी बस स्टैंड को स्थानांतरित करने का विचार नहीं'

‘बूंदी बस स्टैंड को स्थानांतरित करने का विचार नहीं’

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने विधानसभा में बताया कि बूंदी जिला मुख्यालय बस स्टैंड कचहरी और कलेक्ट्रेट के नजदीक स्थित है। ऐसे में लोगों की सुविधा को देखते हुए इसे दूसरी जगह स्थानांतरित करने का कोई विचार नहीं है। खाचरियावास ने प्रश्नकाल के दौरान विधायकों की ओर से इस संबंध में पूछे गए पूरक प्रश्नों का जवाब देते हुए बताया कि जिले के मास्टर प्लान में बस स्टैंड के लिए यही स्थान तय किया गया है। उन्होंने कहा कि बूंदी बस स्टैंड को आधुनिक सुविधायुक्त बनाने का काम विधायक फंड से किया जा सकता है।
इससे पहले परिवहन मंत्री ने विधायक अशोक डोगरा के मूल प्रश्न का जवाब देते हुए बताया कि यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के उद्देश्य से राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम बूंदी में आधुनिक सुविधायुक्त बस स्टैंड का निर्माण कराना चाहती है, लेकिन निगम की वर्तमान वित्तीय स्थिति को देखते हुए निर्माण कार्य वर्तमान में कराया जाना संभव नहीं है, लेकिन रोकड़ तरलता एवं वित्तीय साध्यता होने पर बूंदी के बस स्टैंड पर सुव्यवस्थित तरीके से निर्माण कार्य करवाए जाएंगे।

Home / Jaipur / ‘बूंदी बस स्टैंड को स्थानांतरित करने का विचार नहीं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो