scriptअवैध वसूली के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा, तीन की मौत | Three Killed In Road Accident | Patrika News
बरेली

अवैध वसूली के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा, तीन की मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बरेलीDec 29, 2017 / 11:20 am

अमित शर्मा

Road Accident
बरेली। फरीदपुर में एनएच24 पर देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग दिल्ली के रहने वाले थे और बिहार से दिल्ली जा रहे थे। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की अवैध वसूली के चक्कर में ये हादसा हुआ है।
यह भी पढ़ें

एमसीआई की टीम ने किया मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, मिलीं खामियां

श्राद्ध कर लौट रहा था परिवार

दिल्ली में ट्रांसपोर्टर दिलीप अपनी मां मुन्नी और पत्नी विद्या के साथ बिहार के गोपालगंज जिले के लक्ष्यबार गांव में अपने भाई का श्राद्ध करने गए थे और श्राद्ध कर वापस दिल्ली लौट रहे थे। फरीदपुर में जेड गांव के पास उनकी कार पशु लदी गाड़ी में घुस गई जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।दिलीप दिल्ली में सीमापुरी में रहते थे।
नहीं पहचान में आए चेहरे

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने किसी तरह से शवों को कार से बाहर निकाला। उनके चेहरे भी पहचान में नहीं आ रहे थे। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
तो क्या अवैध वसूली में हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पशु लदी हुई गाड़ी को पकड़ने के चक्कर में ये हादसा हुआ है क्योंकि पुलिस की गाड़ी ने डीसीएम को रोकने के लिए उसके आगे गाड़ी लगा दी थी जिससे डीसीएम चालक को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा जिससे पीछे से आ रही दिलीप की कार डीसीएम में घुस गई और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस की गाड़ी वहां से निकल गई।

Home / Bareilly / अवैध वसूली के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा, तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो