scriptमहाकाल के भक्तों को दिवाली से पहले तोहफा, मात्र 500 रुपए खर्च करके करें महाकाल के दर्शन | bus for mahakal and omkareshwar | Patrika News
जयपुर

महाकाल के भक्तों को दिवाली से पहले तोहफा, मात्र 500 रुपए खर्च करके करें महाकाल के दर्शन

– राजस्थान रोडवेज ने कोरोना के दौरान कर दी थी बंद, अब फिर की गई शुरू

जयपुरOct 07, 2022 / 08:42 pm

Jaya Gupta

luxury.jpg
जयपुर। भगवान महाकाल व ओंकारेश्वरनाथ के भक्तों को दिवाली से पहले तोहफा मिला है। अब जयपुर से महाकाल व ओंकारेश्वर के दर्शन के लिए भक्तों को सीधी बस मिलेगी। दिवाली से पहले बस की सौगात राजस्थान रोडवेज ने दी है। बस में किराया भी महज 516 रुपए लगेगा। कोरोना काल में बंद की गई राजस्थान रोडवेज की जयपुर-ओंकारेश्वर एक्सप्रेस बस सेवा फिर से शुरू कर दी गई है। दरअसल, इस मार्ग पर बस सेवा का संचालन कोरोना काल में बन्द कर दिया गया था। इसे पुन: शुरू किया गया है।
रोडवेज सीएमडी संदीप वर्मा ने बताया कि इस बस सेवा का लाभ जयपुर, टोंक, कोटा, उज्जैन व इन्दौर के यात्रियों को मिलेगा। यह बस जयपुर से शाम 4.40 बजे रवाना होगी। यहां से टोंक 6.45 बजे, कोटा रात 10.25 बजे, उज्जैन सुबह 5.10 बजे, इन्दौर 6.30 व ओंकारेश्वर 8.30 बजे पहुंचेगी। वापसी में ओंकारेश्वर से शाम 4.30 बजे रवाना होगी। यहां से इन्दौर रात 8.30 बजे, उज्जैन 9.20 बजे पहुंचेगी। यहां से कोटा के लिए बस रवाना होगा। कोटा रात 3.40 बजे व टोंक सुबह 7.05 बजे पहुंचेगी। आखिर में जयपुर सुबह 9.10 बजे पहुंचेगी। जयपुर से ओंकारेश्वर के लिए एक्सप्रेस बस सेवा का प्रति यात्री का किराया 648 रुपए निर्धारित किया गया है। वहीं जयपुर से उज्जैन 516 व जयपुर से इन्दौर तक 570 रुपए किराया लगेगा।

रोडवेज की इस सौगात पर लोगों का कहना है कि जयपुर से सैकड़ों लोग हर महीने उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए जाते हैं। बस चलने से लोगों को राहत मिलेगी।

Home / Jaipur / महाकाल के भक्तों को दिवाली से पहले तोहफा, मात्र 500 रुपए खर्च करके करें महाकाल के दर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो