scriptकार्यालय परिषद का मंदिर, कार्यों को मिलेगी गति | BVP news jaipur bhankrota office | Patrika News

कार्यालय परिषद का मंदिर, कार्यों को मिलेगी गति

locationजयपुरPublished: Oct 15, 2021 03:15:29 pm

Submitted by:

Ashwani Kumar

भारत विकास परिषद के उत्तर—पश्चिम रीजन के कार्यालय का हुआ भूमि पूजन

कार्यालय परिषद का मंदिर, कार्यों को मिलेगी गति

कार्यालय परिषद का मंदिर, कार्यों को मिलेगी गति

जयपुर। भारत विकास परिषद उत्तर—पश्चिम रीजन के कार्यालय का भूमि पूजन शुक्रवार को भांकरोटा के रामा एन्क्लेव—1 में हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि श्री पीपा पीठाधीश्वर झांकेश्वर दास त्यागी ने कहा कि भगवान राम का नाम एक शक्ति है। यह दिव्य निर्माण का श्रोत भी है। आज न केवल रावण पर विजय प्राप्ति का दिन है, बल्कि पृथ्वी पर फैले आतंकवाद को खत्म करने की भी जरूरत है। भारत विकास परिषद के कार्यों की उन्होंने सराहना की।
भूमि पूजन के बाद हुए सम्मान समारोह में जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने भवन निर्माण के लिए सांसद कोष से 11 लाख रुपए देने की घोषणाा की।
परिषद के राष्ट्रीय महाम़ंत्री श्याम शर्मा ने कहा कि इस कार्यालय का निर्माण होने के बाद राजस्थान में परिषद के कार्यों को गति मिलेगी। यह कार्यालय परिषद के हर व्यक्ति के लिए मंदिर है। उन्होंने कहा कि हमारा कार्यकर्ता समाज को देने का भाव रखता है। यही वजह है संगठन तेजी से बढ़ रहा है।
कार्यक्रम में अंत में कार्यालय निर्माण के लिए सहयोग करने वाले भामाशाहों सम्माानित भी किया गया। उत्तर पूर्व प्रांत के महासचिव रणवीर सिंह त्यागी, मनीष अग्रवाल, राकेश गुप्ता, डॉ. केके गुप्ता, कुमकुम कपूर, अशोक मित्तल, ओपी रावत आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो