scriptगहलोत के मार्च को शाह की रैली देगी जवाब | CAA Citizenship Amendment Bill Bjp Programme Jaipur | Patrika News
जयपुर

गहलोत के मार्च को शाह की रैली देगी जवाब

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जयपुर चल रहा जनजागरण अभियान गुरुवार को भी जारी रहा। अभिया के तहत प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने गुरुवार को झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में अभियान के तहत नागरिकों से संवाद किया। पूनियां ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में जो मार्च निकाला था, अमित शाह की रैली के जरिए उसका उचित जवाब मिलेगा।

जयपुरJan 02, 2020 / 06:51 pm

Umesh Sharma

गहलोत के मार्च को शाह की रैली देगी जवाब

गहलोत के मार्च को शाह की रैली देगी जवाब

जयपुर।

भाजपा की ओर से नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जयपुर चल रहा जनजागरण अभियान गुरुवार को भी जारी रहा। अभिया के तहत प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने गुरुवार को झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 326 में जन जागरण अभियान के तहत बस्ती में और वहां के नागरिकों से संवाद किया उनको इस विधेयक से संबंधित साहित्य भी भेंट किया। पूनियां ने लोगों को सीएए के फायदे बताए और इसका समर्थन करने की मांग की।
पूनियां ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में जो मार्च निकाला था, अमित शाह की रैली के जरिए उसका उचित जवाब मिलेगा। लोग इस कानून के बारे में पहले से जागरूक है और प्रधानमंत्री मोदी का इस नागरिकता संशोधन कानून के प्रति अपना समर्थन व्यक्त कर रहे हैं। छोटे-छोटे लोगों को भी इस पूरे कानून की जानकारी है और इसके समर्थन में तमाम लोगों का मत है कि जो भारतवंशी नागरिकता से वंचित है उनको नागरिकता देने का काम करके मोदी ने एक ऐतिहासिक और क्रांतिकारी कदम उठाया है वह सब लोग इसके समर्थन में हैं।
समर्थन में खड़ा है राजस्थान

पूनियां ने कहा कि हमे पूरा भरोसा है कि जिस तरीके से राजस्थान की जनता इस कानून के समर्थन में खड़ी हुई है, उससे मोदी सरकार को तो संबल मिलेगा ही, साथ ही उन लोगों को एक बड़ा जवाब होगा जो केवल दिखावे का विरोध करते हैं। तुष्टिकरण की राजनीति वोट बैंक की राजनीति के मद्देनजर इस तरीके से देश में अशांति और अराजकता का माहौल पैदा करना चाहते हैं।

Home / Jaipur / गहलोत के मार्च को शाह की रैली देगी जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो