scriptजयपुर में सुबह—सुबह हुआ खतरनाक हादसा, चकनाचूर हो गई कार | car accident in Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर में सुबह—सुबह हुआ खतरनाक हादसा, चकनाचूर हो गई कार

car accident in Jaipur….अचानक ब्रेक लगाने के कारण कार चालक कार से संतुलन खो बैठा और उसके बाद कार डिवाइडर में घुस गई। कई पौधे नष्ट हो गए और डिवाइडर में लगे लाइट का पोल भी टूट गया। साथ ही कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

जयपुरJul 08, 2020 / 12:58 pm

JAYANT SHARMA

jaipur_car_accident_2.jpg

जयपुर
जेएलएन रोड पर आज सवेरे करीब आठ बजे सड़क हादसा हुआ। गनीमत रही हादसे में किसी तरह की जनहानि हुई लेकिन सरकारी सम्पत्ति को जरुर नुकसान हुआ और साथ ही वाहन का अगला हिस्सा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पाने के बाद दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि जवाहर सर्किल की ओर जा रहे कार चालक के आगे चल रही बस के अचानक ब्रेक लगाने के कारण कार चालक कार से संतुलन खो बैठा और उसके बाद कार डिवाइडर में घुस गई।
कई पौधे नष्ट हो गए और डिवाइडर में लगे लाइट का पोल भी टूट गया। साथ ही कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। अचानक हुए इस हादसे के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों ने कार चालक को सुरक्षित बाहर निकाला और पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। दुर्घटना थाना पूर्व पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। अनलॉक होने के बाद जयपुर शहर समेत प्रदेश भर मे आवागन के साधन भी तेजी से बढ़ गए हैं।
लॉकडाउन के दो महीने में प्रदेश में इतने सड़क हादसे नहीं हुए जितने अनलॉक एक के एक महीने के दौरान ही हो गए। हांलाकि पुलिस लगातार लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील करती है और जुर्माना भी लगाती है लेकिन उसके बाद भी सड़क हादसे कम नहीं हो रहे हैं।

Home / Jaipur / जयपुर में सुबह—सुबह हुआ खतरनाक हादसा, चकनाचूर हो गई कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो