scriptनाहरगढ़ पहाड़ी से खाई में गिरी कार, झाड़ियों में फंसी, बची पांच जिंदगियां | Car fell from nahargarh Hill Jaipur Accident 2 injured | Patrika News
जयपुर

नाहरगढ़ पहाड़ी से खाई में गिरी कार, झाड़ियों में फंसी, बची पांच जिंदगियां

Jaipur News: जानलेवा मोड पर कार का संतुलन बिगड़ गया और खाई में जा गिरी, एयरबैग खुलने से बची जान, दो लोगों के घायल होने की सूचना

जयपुरDec 10, 2019 / 03:29 pm

Deepshikha Vashista

nahargarh Accident Jaipur

नाहरगढ़ पहाड़ी से खाई में गिरी कार, झाड़ियों में फंसी, बची पांच जिंदगियां

जयपुर. नाहरगढ़ पहाड़ी पर मंगलवार को एक कार पलटकर खाई में गिर गई। ये तो गनीमत रही कि कार झाड़ियों फंस गई और ज्यादा नीचे नहीं गई। एयरबैग खुलने से कार में मौजूद परिवार की जान बच गई।
सूचना के अनुसार हादसा मंगलवार सुबह करीब 11 बजे हुआ। कार सवार एक परिवार नाहरगढ़ घूमने जा रहा था। इसी दौरान जानलेवा मोड पर तेज स्पीड में कट लेने से कार का संतुलन बिगड़ गया और कार खाई में जा गिरी। करीब 50 मीटर नीचे जाकर झाड़ियों के बीच जाकर फंस गई, तब एयरबैग खुल गए। इससे कार चला रहे व्यक्ति और साथ मौजूद सवारी की जान बच गई।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में दो बच्चों सहित चार पांच जने थे। कार सवार दो लोगो के घायल होने की सूचना है।
दुर्घटना की सूचना मिलने पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस और दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन वहां कोई नजर नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकलवाया और कार को जब्त कर लिया है। कार नंबर के आधार पर मालिक से संपर्क किया जा रहा है।
गौरतलब है कि नाहरगढ़ पहाड़ी पर पर्यटकों के वाहनों के बेकाबू होकर खाई में गिरने की घटनाओं का सिलसिला जारी है। तीन दिसंबर को भी यहां एक कार पलट गई थी।

Home / Jaipur / नाहरगढ़ पहाड़ी से खाई में गिरी कार, झाड़ियों में फंसी, बची पांच जिंदगियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो