scriptसड़क किनारे क्रॉकरी शॉप में घुसी कार, हादसा टला | Car rammed into roadside crockery shop, accident averted | Patrika News
जयपुर

सड़क किनारे क्रॉकरी शॉप में घुसी कार, हादसा टला

रामनगरिया थाना क्षेत्र के जगतपुरा महल रोड पर सड़क किनारे क्रॉकरी की दुकान में एक अनियंत्रित कार घुस गई।

जयपुरJul 19, 2021 / 12:40 am

Gaurav Mayank

सड़क किनारे क्रॉकरी शॉप में घुसी कार, हादसा टला

सड़क किनारे क्रॉकरी शॉप में घुसी कार, हादसा टला

जयपुर। रामनगरिया थाना क्षेत्र के जगतपुरा महल रोड पर सड़क किनारे क्रॉकरी की दुकान में शनिवार देर रात करीब 2 बजे एक अनियंत्रित कार घुस गई। दुकान में कार के घुसने से गमले सहित अन्य सजावटी सामान टूटने से गरीब दुकानदार का नुकसान हो गया। जानकारी के अनुसार रात के समय कार चालक ने शराब के नशे में रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार होने के कारण कार को अनियंत्रित होने पर दुकान में चढ़ा दी। क्रॉकरी दुकानदार वहीं सोता था, लेकिन शनिवार रात को वहां नहीं सोने से बड़ा हादसा टल गया। कार क्रॉकरी के स्टैंड व बिजली के तार से टक्कर मारकर रुक गई।
असामाजिक तत्वों ने शिव मंदिर में मूर्ति खंडित की

जयपुर। भांकरोटा के भोज्यावास के रामनगर सिटी कॉलोनी स्थित शिव मंदिर में असामाजिक तत्व ने शिव दरबार की मूर्तियों को खंडित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के क्षेत्रवासियों में रोष फैल गया। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रवासी मंदिर पर एकत्र हुए। सूचना पर कॉलोनी विकास समिति अध्यक्ष रामेश्वर मीणा, जगदीश विजय, पूर्व पार्षद भंवरलाल लील व भांकरोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। रामनगर सिटी कॉलोनी के कोषाध्यक्ष जगदीश विजय ने बताया कि असामाजिक तत्व ने देर रात वारदात को अंजाम दिया। भांकरोटा के पूर्व पार्षद भंवरलाल लील के नेतृत्व में लोगों ने भांकरोटा थानाधिकारी मुकेश चौधरी को ज्ञापन सौंपकर वारदात की जांच करते हुए दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस मौके पर हरिराम प्रजापत, ब्रजमोहन जांगिड़, गणेश सैनी, दातार सिंह, भागचंद, भंवर प्रजापत, गजेंद्र सिंह, दिनेश यादव, बंशी चौधरी आदि मौजूद थे।
भोज्यावास में शिव मंदिर में मूर्ति को खंडित करने की सूचना मिली थी आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है। जल्द ही दोषियों को पकड़ा जाएगा। प्रथमदृष्टया पुलिस का मानना है कि किसी शराबी की करतूत हो सकती है। जांच की जा रही है।
मुकेश चौधरी, भांकरोटा थानाधिकारी

Home / Jaipur / सड़क किनारे क्रॉकरी शॉप में घुसी कार, हादसा टला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो