scriptमहिला के साथ सोशल मीडिया पर कर दिया ऐसा काम, पुलिस में मामला दर्ज | Case Files on Social Media Crime in jaipur | Patrika News
जयपुर

महिला के साथ सोशल मीडिया पर कर दिया ऐसा काम, पुलिस में मामला दर्ज

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरAug 25, 2018 / 02:20 pm

dinesh

facebook
जयपुर। जयपुर के मुरलीपुरा थाने में एक महिला ने कुछ लोगों के खिलाफ सोशल मीडिया पर बदनाम करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। मुरलीपुरा पुलिस ने आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि सीकर के श्रीमाधोपुर निवासी निर्मला देवी ने जयपुर निवासी पांच लोगों के खिलाफ वाट्ए एप्प और फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी करने और बदनाम करने का मामला दर्ज कराया है।

निर्मला का कहना है कि नामजद आरोपितों ने उसके पति और वकील के खिलाफ भी गलत टिप्पणी की और समाज में मजाक बनाया। जिससे प्रतिष्ठा खराब हुई। पुलिस ने निर्मला से सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणियों के सबूत लिए हैं।

वहीं दूसरी ओर… अंकल ने ही कर डाली तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत
जयपुर। झोटवाड़ा थाना इलाके में तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। मासूम बच्ची जिसे अंकल बोलती थी, उसी ने उसे हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने बताया कि पीडि़त बच्ची का जेके लोन अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले कानोता थाना इलाके में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी।

थानाधिकारी प्रदीप चारण ने बताया कि शनिवार सुबह बच्ची के परिजन थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। थाना इलाके में मदीना कॉलोनी के पास स्थित इस्लामपुर की घटना है। यहां बिहार निवासी एक परिवार किराए पर रहता है। उनकी लगभग तीन वर्षीया बच्ची के साथ पास में ही किराए के कमरे में रहने वाले सलीम (45) पर घिनौना कृत्य करने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता अभी अस्पताल में है, अस्पताल से रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जयपुर सेंट्रल जेल में फिर मिले मोबाइल फोन और चार्जर
जयपुर सेंट्रल जेल में फिर मिले मोबाइल फोन और चार्जर जयपुर जेलों में जैमर पूरी तरह नकारा साबित होने के बाद अब मोबाइल फोन और अन्य प्रबिबंधित सामग्री मिलने के मामलों में तेजी आ रही है। जयपुर सेंट्रल जेल में दो दिन पहले मोबाइल फोन मिलने के मामले के बाद अब फिर से मोबाइल फोन और चार्जर मिले हैं। इसकी रिपोर्ट जेल प्रहरी ने लालकोठी थाने में दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर जेल प्रशासन ने अचानक जेल वार्डों की तलाशी ली थी। तलाशी के दौरान एक वार्ड से मोनेश मिश्रा और निमिश चौधरी के बिस्तर से मोबाइल फोन, चार्जर और अन्य उपकरण मिले। दोनो से पूछताछ की तो दोनो जवाब नहीं दे सके। बाद में जेल प्रहरी धर्मसिंह ने लालकोठी थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

Home / Jaipur / महिला के साथ सोशल मीडिया पर कर दिया ऐसा काम, पुलिस में मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो