जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गए

हथियारों से लैस होकर उपद्रव करने आये यह सभी बदमाश हरियाणा नम्बर की तीन गाड़ियों में आये थे। होटल मैनेजर ने इस सम्बंध में मानसरोवर थाने में युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जयपुर

Updated: June 22, 2022 11:19:14 am

जयपुर
जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में स्थित होटल यश मेरिडियन में कल रात एक दर्जन बदमाशों ने हमला कर दिया। पहले होटल के बाहर से होटल पर पथराव किये फिर होटल में घुस कर गाड़ियों और स्टाफ के साथ मारपीट की। हथियारों से लैस होकर उपद्रव करने आये यह सभी बदमाश हरियाणा नम्बर की तीन गाड़ियों में आये थे। होटल मैनेजर ने इस सम्बंध में मानसरोवर थाने में युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
गजेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट दी है कि सुबह कुछ युवक होटल के स्वीमिंग पूल में नहाने आये थे। युवकों के जाते समय होटल स्टाफ से पैसे को लेकर विवाद हो गया। जिस पर युवकों ने होटलकर्मियों को देख लेने की बात की। रात को करीब 10 बजे कुछ युवक तीन वाहनों ने होटल के बाहर आए और पथराव करने लगे। इस पर होटल स्टाफ कमरों में घुस गया। लेकिन बदमाशों ने पथराव करने के बाद होटल में प्रवेश किया और होटल स्टाफ की गाड़ियां और होटल में तोडफोड़ की। मानसरोवर थाना पुलिस ने घटना की गम्भीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर लिया है।
गाड़ियां हरियाण नम्बर की, राविवि में प्रत्याशी के पोस्टर लगे थे कार में
घटना की जानकारी मिलने पर मानसरोवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा। जिस में साफि दिखाई दे रहा है कि जिन गाड़ियों में युवक आए वह गाड़ियां हरियाणा नम्बर की है। साथ ही उस पर राजस्थान विश्वविद्यालय में प्रत्याशी की फोटो लगी है। पुलिस ने रात को ही प्रत्याशी को फोन किया है। सम्भवतय उपद्रव करने वाले युवकों को पुलिस आज शाम तक गिरफ्तार कर लेगी।
होम /जयपुर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Follow Us

Download Partika Apps

Group Sites

बड़ी खबरें

कौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्ताननुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर हत्याकांड मामले में हुआ आरोपियों से जुड़ा बड़ा खुलासाकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!AUS vs SL: नाथन लियोन ने कपिल देव समेत इन दिग्गजों को छोड़ा पीछे, छुआ ये बड़ा कीर्तिमानउदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे बोले-अगर अमित शाह मुझे दिया वादा निभाते तो आज BJP का सीएम होता, शिंदे शिवसेना के CM नहींMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.