scriptASP Divya Mittal case झील उगल रही दिव्या के राज, पहले दिन दस से ज्यादा डीवीडी निकली झील से | CD bag found in Anasagar lake, Divya Mittal had thrown it | Patrika News
जयपुर

ASP Divya Mittal case झील उगल रही दिव्या के राज, पहले दिन दस से ज्यादा डीवीडी निकली झील से

लेकिन एसीबी की यह कार्रवाई लीक हो जाने के कारण दिव्या को सबूत नष्ट करने का मौका मिला और अब उन्हीं सबूतों की तलाश की जा रही है।

जयपुरJan 19, 2023 / 01:23 pm

JAYANT SHARMA

asp_divya_mittal_photo_2023-01-19_13-20-52.jpg

जयपुर
एएसपी दिव्या मित्तल…..। राजस्थान में यही नाम पिछले तीन दिन से चर्चा मंे है। दिव्या मित्तल को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा तीन दिन की रिमांड के बाद, लेकिन उससे पहले दिव्या के चेहरे पर शिकन तक नहीं है इतना बड़ा कांड करने के बाद भी। खुद बड़े केसेज की जांच से जुड़ी दिव्या को पता है कि जब तक उनके खिलाफ कोई बड़ सबूत नहीं मिलते हैं तब तक बचने के कई रास्ते हैं।
यही कारण है कल भी एसीबी ने आनासागार झील में सबूत तलाशे थे और आज भी फिर से सबूत तलाश करने की तैयारी है। उल्लेखनीय है कि हरिद्वार के ड्रग कारोबारी से दो करोड रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में एसओजी की एएसपी दिव्या मित्तल को अरेस्ट किया गया है। लेकिन एसीबी की यह कार्रवाई लीक हो जाने के कारण दिव्या को सबूत नष्ट करने का मौका मिला और अब उन्हीं सबूतों की तलाश की जा रही है।
दरअसल दिव्या का लैपटाॅप तो एसीबी ने जब्त कर लिया है और उसकी जांच में कुछ अहम सुराग मिलने की बात कही जा रही है। लेकिन इस बीच मुख्य सबूत उनके मोबाइल में वाट्सएप चैट पर होना बताया गया है। यही कारण है कि सोमवार को गिरफ्तारी की भनक लगने से ठीक पहले रविवार रात दिव्या ने अपने दोनो मोबाइल फोन और कुछ अन्य सामान अजमेर की आनासागर झील में फेंक दिए थे। उनकी तलाश के लिए एसडीआरएफ की मदद से एसीबी ने बुधवार को करीब दो घंटे का सर्च किया लेकिन मोबाइल नहीं मिले। हांलाकि वहां से एक सीडी का बैग मिला है। जिनमें करीब दस से ज्यादा सीडी और डीवीडी मिली हैं। इन सीडी और डीवीडी में क्या कैद है इसकी जांच पड़ताल अब सामने आने है।
दो फोन में कैद हैे ढेर सारे सबूत, वाट्सएप चैट भरी हुई
एसीबी अफसरों का कहना है कि दिव्या के दो मोबाइल फोन बरामद करने की हर संभव कोशिश की जा रही है। दोनो मोबाइल पानी से खराब होने का डर है और इसी कारण उन्हें बरामद करने के बाद पहले सही कराया जाएगा और फिर फोरेसिंक भेजा जाएगा ताकि उनकी चैट को मालूम किया जा सके। बताया जा रहा है कि दिव्या ने दो बैग और मिटाई के चार से पांच डिब्बे भी पानी में ही ठिकाने लगाए हैं। इनमें भी सबूत और दस्तावेज होना बताया जा रहा है। इस बारे मंे भी दिव्या पूछताछ के दौरान किसी तरह का जवाब नहीं दे रही है।
https://youtu.be/a3lFe17dhc0

Home / Jaipur / ASP Divya Mittal case झील उगल रही दिव्या के राज, पहले दिन दस से ज्यादा डीवीडी निकली झील से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो