scriptलुटेरे बेखौफ, फिर तोड़ ले गए 2 चेन | chain snatching | Patrika News
जयपुर

लुटेरे बेखौफ, फिर तोड़ ले गए 2 चेन

प्रतापनगर और सांगानेर में वारदात
 

जयपुरFeb 24, 2019 / 02:05 pm

Avinash Bakolia

जयपुर. शहर में चेन लूटने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बाइक सवार लुटेरे शनिवार को फिर दो महिलाओं की चेन तोड़ ले गए। प्रताप नगर इलाके में बाइक सवार दो बदमाश घर के बाहर झाड़ू लगा रही वृद्धा की चेन तोड़कर फरार हो गए। वृद्धा कुछ समझ पाती तब तक बदमाश आंखों से ओझल हो गए। पुलिस ने बताया कि चौधरी नगर बुधसिंहपुरा निवासी मुकेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मां सोहनी देवी (57) सुबह 11.30 बजे घर के मुख्य द्वार पर झाड़ू लगा रही थी, तभी बाइक सवार दो बदमाश आकर रूके और उनमें से एक पता पूछने के बहाने बाइक से उतरा। वह जैसे ही पता बताने लगी तो बदमाश ने गले पर झपट्टा मार चेन तोड़ ली।
गले पर आई खरोंच
सांगानेर क्षेत्र में दो युवक वृद्धा के गले पर झपट्टा मार चेन तोड़ फरार हो गए। इससे उसके गले पर खरोंच आ गई। पीडि़ता सेक्टर 5 निवासी मंजू (57) ने बताया कि रिश्तेदारी में हुई गमी में शामिल होने के बाद बहू सीमा के साथ वह पास रहने वाली ननद के घर जा रही थी। पीछे से बाइक सवारों ने घटना को अंजाम दिया।
इधर, स्कूटी से जा रही युवती का पर्स छीना
विद्याधर नगर इलाके में बाइक सवार दो बदमाश स्कूटी पर जा रही युवती का पर्स छीनकर फरार हो गए। नेहरू नगर निवासी वंदना कुमारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीडि़ता ने बताया, वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए रोज अम्बाबाड़ी स्थित लाइब्रेरी में जाती है। 21 फरवरी को 11.45 बजे वह विद्याधर नगर में एक बेकरी पर केक लेने जा रही थी, तभी टीपीएस चौराहे के पास दो बदमाश आए और पर्स को झपट्टा मारकर ले गए। पीडि़ता ने दो किमी तक पीछा भी किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। पर्स में सोने की दो बालियां, फोन, आधार, एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व पांच सौ रुपए थे।

Home / Jaipur / लुटेरे बेखौफ, फिर तोड़ ले गए 2 चेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो