scriptदस साल की बच्ची ने ही की थी 13 साल की पायल की हत्या, पेन चोरी की बात को लेकर हुआ था झगड़ा | Chaksu 13 year old minor girl murder case girl accused arrested | Patrika News
जयपुर

दस साल की बच्ची ने ही की थी 13 साल की पायल की हत्या, पेन चोरी की बात को लेकर हुआ था झगड़ा

पास में ही रहने वाली बच्ची ने की हत्या, सिर में दांतली से किया था वार, फिर नाबालिग भाई और परिवार के सदस्य बनते गए गुनाह में भागीदार

जयपुरDec 14, 2019 / 02:00 pm

pushpendra shekhawat

जयपुर . चाकसू के बड़ली गांव में 13 साल की पायल की हत्या करने और शव को ठिकाने लगाने के बाद जब पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोडऩा शुरू किया तो हत्या का ऐसा राज खुला कि पुलिस अफसरों के भी होश उड़ गए। 13 साल की पायल की हत्या करने वाली उसी की कक्षा की छात्रा थी। दो दिन पहले ही कक्षा में परीक्षा के दौरान पेन चोरी को लेकर दोनों सहेलियों में झगड़ा हो गया था। उसी दिन शाम को पायल बहाना बनाकर घर से निकली और सीधे सहेली के घर पहुंची जिससे कक्षा में झगड़ा हुआ था। सहेली के मां—बाप घर पर नहीं थे। दोनों में कहासुनी हुई और बात झगड़े तक पहुंच गई। इसी दौरान सहेली ने सरिए से पायल के सिर पर वार कर दिया। जिससे पायल वही गिर गई और बेहोश हो गई।
पुलिस ने बताया कि छात्रा ने पायल को घसीट कर पीछे चारे के कमरे में ले गई। वहां उसने पायल पर डंडे से वार किए। जिससे उसकी पसलियां टूट गई। इस दौरान पायल की मौत हो गई। देर शाम मां के आने पर छात्रा ने पायल की मौत होने की जानकारी दी। इस पर मां ने घटनाक्रम छिपाने के उद्देश्य से अंधेरे में ही शव को बोरे में डालकर घर के सामने ही स्थित तालाब में फेंक दिया।
इस घटना की महिला ने अपने पति को भी जानकारी नहीं दी। हालांकि वह यह सब ज्यादा देर नहीं छिपा सकी। देर रात करीब दो बजे पति को जगाकर पूरी वारदात के बारे में बताया। इस पर पति ने पुलिस या मृतका के परिवार को सूचना देने के बजाय वारदात छिपाने का प्रयास किया। पति ने अपने परिवार को बचाने के लिए शव को तालाब से निकालकर दूर झाडियों में फेंक दिया।
ऐसे खुली वारदात
पुलिस को प्राथमिक जांच में ही पता चल गया था कि वारदात को अंजाम आस—पास के ही जानकार ने दिया है। इसके चलते पुलिस के करीब 200 जवानों ने आस—पास तलाशी ली तो सोने की बाली और मृतका के कपड़े मिल गए। इसके अलावा वारदात में प्रयुक्त सरिया और डंडा भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

Home / Jaipur / दस साल की बच्ची ने ही की थी 13 साल की पायल की हत्या, पेन चोरी की बात को लेकर हुआ था झगड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो